comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

Video: ऋतिक रोशन के घर पर New Year सेलिब्रेशन, पहली फिल्म का गाना गाते हुए किया डांस


डिजिटल डेस्क, मुंबई। पूरी दुनिया ने 2020 के कठिन समय को झेलने के बाद 2021 का तहे दिल से स्वागत किया। वहीं, बॉलीवुड के सितारों ने भी खास तरीके से नए साल का जश्न मनाया। बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया। जिसकी कई फोटो और वीडियों सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। 

बता दें कि, ऋतिक की पार्टी में मीका सिंह भी शामिल हुए थे। ऋतिक और मीका ने मिलकर एक्टर की पहली फिल्म "कहो ना प्यार है का" गाना 'एक पल का जीना' गाया। जिसमें ऋतिक ने दिल खोलकर डांस किया। मीका सिंह ने एक्टर का डांस वीडियो शेयर करते हुए लिखा- "Happy New Year....ऋतिक रोशन, जायद खान, करण बावा और राकेश रोशन के साथ बहुत ही शानदार पार्टी रही.. शुक्रिया कुकु बावा साब और राकेश रोशन इस तरह की शानदार पार्टी देने के लिए.. आप सबको नए साल की बधाई.. आप सब के लिए सेहतमंद होने और ढेर सारी खुशियों की कामना.. गुडबाय 2020, वेलकम 2021

Watch: Hrithik Roshan dances to 'Ek Pal Ka Jeena' sung by Mika Singh at New Year bash

hrithik roshan images

Hrithik Roshan: 'I'm looking at the entire world for a good script' - The Hindu

hrithik roshan pictures

Bollywood's Hrithik Roshan set to make his Hollywood debut? | Dhaka Tribune

कमेंट करें
q8dCm
NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।