comScore

मैं इस वक्त आसमान के सितारों पर चल रही हूं, नजर न लगे- आलिया

मैं इस वक्त आसमान के सितारों पर चल रही हूं, नजर न लगे- आलिया

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के फेमस कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। दोनों की कैमेस्ट्री भी उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं। दोनों के प्यार की शुरुआत फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर हुई थी। हालही में दोनों फिल्म की शूटिंग कर खत्म कर, क्चालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। 

हालही में एक इंटरव्यू में आलिया ने अपने रिश्ते के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि 'नहीं ये रिलेशनशिप नहीं बल्कि दोस्ती है। मैं ये बात पूरी ईमानदारी से कह रही हूं। ये बहुत खूबसूरत है। मैं फिलहाल आसमान और सितारों पर चल रही हूं। सबसे अच्छी बात ये है कि हम दो लोग हैं जो अपनी प्रोफेशनल जिंदगी को खुलकर जी रहे हैं। वो लगातार अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और मैं भी। ये ऐसी स्थिति है, जिसमें आप हमें लगातार साथ में देखेंगे। यही एक सहज रिश्ते की निशानी है। नजर ना लगे।

आलिया ने बताया कि 'मैं उन बातों के बारे में बहुत स्ट्रेस लेती हूं जिनपर मेरा कोई नियंत्रण नहीं है। ऐसा एक समय था जब मैं पूरी मेहनत से काम कर रही थी और बहुत स्ट्रेस में थी। रणबीर ने मुझे कहा कि अगर तुम पूरी मेहनत कर रही हो तो तुम्हें किसी और बारे में चिंता करने की जरूरत ही नहीं है। अपना बेस्ट दो और बाकी बातों को जाने दो। इससे मुझे मदद मिली। मैं आज भी स्ट्रेस लेती हूं लेकिन अब चीजें पहले से आसान हो गई हैं।'

बता दें आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र साल 2020 में रिलीज होगी। फिल्म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी हैं।

कमेंट करें
FjwRB