दैनिक भास्कर हिंदी: जानिए, रणबीर कपूर के बाद 'गंगूबाई' क्यो हो गई घर पर क्वारंटीन?

April 2nd, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। रणबीर कपूर के बाद उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट भी कोरोना संक्रमित हो गई है। इस बात की जानकारी आलिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस के साथ साझा की और कहा कि, मैं कोविड संक्रमित हो गई हूं और डॉक्टर्स के निर्देशों पर सभी कोविड प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। एक्ट्रेस ने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। आलिया से पहले रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, आमिर खान जैसे तमाम बॉलीवुड सितारें कोरोना की चपेट में आ चुके है। 

देखिए, आलिया की इंस्टा स्टोरी

  • आलिया भट्ट कोरोना संक्रमित हो गई है और खुद को घर पर ही क्वारंटीन कर लिया है।
  • इस बात की जानकारी देते हुए आलिया ने लिखा कि,  'हैलो, मैं कोविड संक्रमित हो गई हूं। मैं घर पर ही हूं और मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। डॉक्टर्स के निर्देशों पर सभी कोविड प्रोटोकॉल्स का पालन कर रही हूं। आप सभी के प्यार और सपोर्ट के लिए शुक्रिया। आप सभी अपना ख्याल रखें।' 
  • बता दें कि, कार्तिक आर्यन, रणबीर कपूर, मनोज बाजपेयी, आमिर खान और तारा सुतारिया भी कोरोना की चपेट में आ चुके है।
  • आलिया से पहले उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर 9 मार्च को कोविड से संक्रमित हुए थे, जिसके बाद से वो क्‍वारंटीन थे। हालांकि रणबीर की रिपोर्ट अब नेगेटिव आ चुकी है और वो अपने काम पर वापस लौट चुके है।
  • 25 मार्च को बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर अभिनेता आर. माधवन भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। माधवन से एक दिन पहले ही आमिर खान की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। 
  • माधवन ने मजेदार अंदाज में खुद को कोरोना होने की जानकारी दी थी। माधवन ने ट्विटर पर अपनी फिल्म '3 इडियट्स' का एक पोस्ट शेयर किया और कैप्शन में लिखा कि, 'फरहान को रैंचो का पीछा करना था और वायरस हमेशा से ही उन्हें फॉलो कर रहा था, लेकिन इस बार उसने उन्हें पकड़ ही लिया। लेकिन ऑल इज वेल और कोरोना भी जल्द ही ठीक हो जाएगा। हालांकि, यह ऐसी जगह है जहां हम नहीं चाहते कि राजू पहुंचे। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया। मैं तेजी से ठीक हो रहा हूं।'