दैनिक भास्कर हिंदी: Sandeep Nahar Suicide: पुलिस ने किया एक्टर की पत्नी और सास के खिलाफ मामला दर्ज, सोशल मीडिया से हटा दिया था मौत से पहले का वीडियो

February 18th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता संदीप नाहर केस में पुलिस ने एक्टर की पत्नी और सास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया हैं और ये मामला संदीप के परिवार वालो ने दर्ज कराया हैं। परिवार वालो के अनुसार, संदीप की पत्नी और सास लगातार उनपर दबाव बनाती थी, जिसकी वजह से संदीप आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो गया। पुलिस लगातार मामले की जांच कर रही हैं। 

Image result for sandeep nahar wife and mother in law

बता दें कि, इस केस की जांच गोरेगांव पुलिस कर रही हैं। एक्टर संदीप नाहर की आत्महत्या के बाद एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा था, जिसे बाद में डिलीट कर दिया गया। संदीप दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘एमएस धोनी’ में काम किया था। इतना ही नहीं, संदीप ने बॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म 'द अनटोल्ड स्टोरी' और 'केसरी' में भी काम किया हैं। 

बेडरूम में लटके मिले थे संदीप

Image result for sandeep nahar wife and mother in law
संदीप नाहर सुसाइड वीडियो पोस्ट करने के बाद अपने बेडरूम में लटके हुए मिले थे,जिसकी जानकारी पुलिस अधिकारियों ने दी थी। अधिकारियों के अनुसार,अभिनेता की पत्नी और उनके दोस्तों को वह बेडरूम के पंखे से लटके हुए मिले थे। उन्हें अस्पताल भी ले जाया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। बता दें कि, संदीप ने वीडियो में अपने करियर को लेकर चल रहे तनाव और अपनी पत्नी द्वारा प्रताड़ित किए जाने की बात कही थी, जिसके बाद पुलिस ने छानबीन करना शुरु किया और हाल ही में एक्टर की पत्नी और सास के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।