दैनिक भास्कर हिंदी: सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन करेंगे 'मेजर' का टीजर लांच, 3 भाषाओं में होगी रिलीज

April 12th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। सलमान खान, महेश बाबू और पृथ्वीराज सुकुमारन एक साथ आकर फिल्म 'मेजर' का टीजर लांच करने वाले है। इस फिल्म का टीजर 3 भाषाओं हिंदी, तेलुगू और मलयालम में रिलीज किया जाएगा, जिसके लिए बॉलीवुड,टॉलीवुड और मॉलीवुड के सुपरस्टार एक साथ, एक मंच पर नजर आने वाले है। फिल्म मेकर्स के अनुसार 'मेजर' का टीजर 12 अप्रैल 2021 को रिलीज किया जाएगा। मुम्बई में 26 मार्च को इस फिल्म का लांच इवेंट होना था लेकिन कोरोना की वजह से इस कार्यक्रम को कैंसल कर दिया गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)

 

क्या हैं फिल्म की कहानी

फिल्म मेजर 26/11 आतंकवादी हमले में शहीद हुए मेजर दिवंगत संदीप उन्नीकृष्णन के जीवनी पर आधारित है। इस फिल्म में मेजर संदीप उन्नीकृष्णन का किरदार साउथ स्टार अदिवि सेष निभा रहे है,जिनका दमदार मोशन पोस्टर रिवील कर दिया गया है। सई मांजरेकर और शोभिता धूलिपाला का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया हैं,जिसने हलचल पैदा कर दी है।

फिल्म में एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई दे रही है। शोभिता एक प्रवासी भारतीय का किरदार निभा रही हैं, जो उस रात के भयावह हमले में होटल के अंदर आतंकवादियो के गिरफ्त का शिकार हो जाती है। फिल्म मेजर 2 जुलाई 2021 को रिलीज की जाएगी। बता दें कि, इस फिल्म को निर्देशित किया हैं सशी किरण टिक्का ने और फिल्म के निर्माता हैं सोनी पिक्चर फिल्म्स इंडिया,जिन्हें महेश बाबू के जी.एम .बी एंटरटेनमेंट एंड ए प्लस यस मूवीज के साथ मिलकर बनाया गया हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sesh Adivi (@adivisesh)