comScore

LOCKDOWN: कोरोना के खिलाफ बॉलीवुड के प्रेरक गाने की पीएम मोदी ने की तारीफ, एक बार आप भी सुनें

LOCKDOWN: कोरोना के खिलाफ बॉलीवुड के प्रेरक गाने की पीएम मोदी ने की तारीफ, एक बार आप भी सुनें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। खतरनाक कोरोना वायरस के खिलाफ पूरा देश एक साथ जंग लड़ रहा है। ऐसे में कई लोग अपना मनोबल भी खो रहे हैं। इसलिए बॉलीवुड ने उनलोगों की ताकत बढ़ाने के लिए कोरोना के खिलाफ एक प्रेरक गाना निकाला है। विशाल मिश्रा द्वारा गाए ट्रैक का वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के साथ शुरू होता है। इस गाने में तमाम बॉलीवुड स्टार्स से लेकर क्रिकेट स्टार्स ने भी हिस्सा लिया है। वहीं, इस प्रेरक गाने की पीएम नरेद्र मोदी ने तारीफ करते हुए बॉलीवुड के इस पहल की सराहना की है।

पीएम ने की गाने की तारीफ
हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के लोगों ने मिलकर एक गाना बनाया है, जिसकी तारीफ अब पीएम नरेंद्र मोदी ने की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिल्म इंडस्ट्री की इस सकारात्मक पहल की सराहना करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर गाने को शेयर किया है। पीएम मोदी ने ट्वीट में गाने का लिंक शेयर करते हुए लिखा, ''फिर मुस्कुराएगा इंडिया.. फिर जीत जाएगा इंडिया। भारत लड़ेगा और भारत जीतेगा। फिल्म इंडस्ट्री की ओर से की गई सराहनीय पहल।'' 

LOCKDOWN: सनी लियोनी ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, हॉटनेस की हदें की पार

CORONA VIRUS: मदद को आगे आए बीग-बी, एक लाख किसानों का भरेंगे पेट, जानें कैसे मिलेगा लाभ

बता दें, ये गाना यूट्यूब पर दूसरे स्थान पर ट्रेंड कर रहा है और दर्शकों को खूब पसंद भी आ रहा है। कुछ ही घंटों में इस गाने को 6 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

कमेंट करें
VLOwn