CORONA VIRUS: मदद को आगे आए बीग-बी, एक लाख किसानों का भरेंगे पेट, जानें कैसे मिलेगा लाभ

corona virus lockdown amitabh bacchan will provide one month rashan to poor labors
CORONA VIRUS: मदद को आगे आए बीग-बी, एक लाख किसानों का भरेंगे पेट, जानें कैसे मिलेगा लाभ
CORONA VIRUS: मदद को आगे आए बीग-बी, एक लाख किसानों का भरेंगे पेट, जानें कैसे मिलेगा लाभ

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लॉकडाउन के बीच तमाम बॉलीवुड स्टार्स देशवासियों और सरकार की मदद को आगे आ रहे हैं। अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी कोरोना वायरस महामारी के बीच ऑल इंडिया फिल्म एंप्लॉइज कन्फेडरेशन से जुड़े एक लाख दिहाड़ी मजदूरों के परिवार की मदद के लिये मासिक राशन मुहैया कराने का संकल्प व्यक्त किया है। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया (एसपीएन) और कल्याण ज्वेलर्स ने अमिताभ की इस पहल का समर्थन किया है।

एक लाख परिवारों को मिलेगा मासिक राशन
सोनी पिक्चर्स नेटवर्क ने कहा, "जिस अभूतपूर्व स्थिति में हम हैं, उसमें श्रीमान बच्चन द्वारा शुरु की गई पहल "वी आर वन" का सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया और कल्याण ज्वेलर्स ने समर्थन किया है। इसके जरिये देशभर में एक लाख परिवारों के मासिक राशन के लिये वित्तपोषण किया जाएगा।"

LOCKDOWN: तैमूर अली खान बने ज्वेलरी डिजाइनर, मां करीना के लिए बनाई नेकलेस, एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीर

LOCKDOWN: दीया मिर्जा ने लगाई सानिया मिर्जा की फटकार, दी जजमेंटल ना होने की नसीहत, जानें पूरा मामला

हालांकि अभी ये साफ नहीं हो पाया है कि इम किसानों को कब तक लाभ मुहैया करवाया जाएगा। सोनी पिक्चर्स नेटवर्क इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ एन पी सिंह ने कहा- अपनी सीएसआर पहल के तहत एसपीएन ने अमिताभ बच्चन के साथ मिलकर भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन उद्योग के दिहाड़ी मजदूरों के परिवारों की मदद करने की पहल की है। उन्होंने आगे कहा, "एसपीएन का समर्थन कम से कम 50 हजार श्रमिकों और उनके परिवार के लिये एक महीने का राशन सुनिश्चित करेगा।" 


 

Created On :   6 April 2020 11:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story