comScore

LOCKDOWN: दीया मिर्जा ने लगाई सानिया मिर्जा की फटकार, दी जजमेंटल ना होने की नसीहत, जानें पूरा मामला

LOCKDOWN: दीया मिर्जा ने लगाई सानिया मिर्जा की फटकार, दी जजमेंटल ना होने की नसीहत, जानें पूरा मामला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पूरी दुनिया इन दिनों कोरोना वायरस के महामारी से जूझ रही है। भारत में भी इस वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है, जिसके चलते भारत सरकार ने पूरे देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन कर दिया है। अब ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स घर बैठे बोर ना होने के नई-नई तरकीबें निकाल रहे हैं। कोई खाना पका रहा है तो कोई साफ-सफाई। कुछ सेलेब्रिटीज अपने घरों में रह कर खाना बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं, जिसपर  भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। अब उनकी प्रतिक्रिया पर एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने सानिया मिर्जा को करारा जवाब दिया है।

ये है पूरा मामला
दरअसल, लॉकडाउन के दौरान घरों में रहकर खाना बनाने के वीडियो पर सानिया मिर्जा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'क्या हमारा अभी तक खाना बनाने के वीडियो और खाने की फोटो पोस्ट करना खत्म नहीं हुआ है?' इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि वह बस एक विचार देना चाहती हैं। उनका कहना है कि हमारी दुनिया में सैकड़ों और हजारों लोग भूख से मर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को संघर्ष करने के बाद दिन में एक बार भोजन मिल रहा है।"

CORONA VIRUS: करीना के बाद करिश्मा कपूर ने कोरोना से जंग में की मदद, इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

सानिया के ट्वीट पर दीया ने दिया जवाब
उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए दीया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट की बात करते हुए कहा कि 'सानिया, मैं तुम्हें नहीं बता सकती कि मैंने कितनी बार इस बारे में सोचा था'। दीया का कहना है कि हर कोई इससे अपनी तरह से जूझ रहा है और अपने हिस्से से अच्छा रिस्पांस दे रहा है। इसके साथ ही उनका कहना है कि इस बात पर किसी को भी जजमेंटल होने की जरूरत नहीं है।

CORONA VIRUS: लॉकडाउन में मदद को आगे आईं एकता कपूर, साल भर की सैलरी डोनेट करने का किया ऐलान

आलिया भट्ट की मां ने किया दीया को सपोर्ट
बता दें, आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी दीया मिर्जा का समर्थन करते हुए ट्वीट किया है। उनका कहना है कि इस विषय पर जो कोई भी कुछ भी कर रहा है वह किसी ना किसी के लिए किसी बिंदु पर गलत जरूर है, लेकिन ऐसा सोचने वाले की सूची अंतहीन है।

कमेंट करें
KNPxv