comScore

CORONA VIRUS: लॉकडाउन में मदद को आगे आईं एकता कपूर, साल भर की सैलरी डोनेट करने का किया ऐलान

CORONA VIRUS: लॉकडाउन में मदद को आगे आईं एकता कपूर, साल भर की सैलरी डोनेट करने का किया ऐलान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के चलते देश भर में लॉकडाउन जारी है। हालांकि इस लॉकडाउन के चलते देश की अर्थव्यवस्था के साथ-साथ मजदूरों की हालत पस्त होती जा रही है। ऐसे में बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स और साउथ स्टार्स राज्य और केन्द्र सरकार की मदद को आगे आ रहे हैं। कई स्टार्स ने केन्द्र और राज्य सरकार को करोड़ों रूपए की आर्थिक मदद दी है। अब बॉलीवुड डायरेक्टर, प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी दरियादिली दिखाते हुए अपने साल भर की सैलरी डोनेट करने का फैसला किया है।

साल भर की सैलरी डोनेट करेंगी एकता
एकता कपूर ने अपनी प्रोडक्शन कंपनी के वर्कर्स और दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक सहायता के लिए सराहनीय कदम उठाया है। उन्होंने ट्वीट कर ऐलान किया है कि वो अपनी एक साल की सैलरी नहीं लेंगी। एक स्टेटमेंट में उन्होंने बताया कि कोरोना का असर अभूतपूर्व है और कई चरणों में हुआ है। हम सभी को आगे आकर कुछ ऐसे कदम उठाने पड़ेगे जिससे उन लोगों की तकलीफ कम हो सके जो सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं। ये मेरी जिम्मेदारी है कि मैं हर उस फ्रीलांसर, हर उस दिहाड़ी मजदूर का ध्यान रखूं जो बालाजी टेलीफिल्म्स में काम करते हैं।

B'DAY SPL: छपाक फेम एक्टर विक्रांत मेस्सी का हैप्पी बर्थडे, जूते के अलावा इन चीजों के हैं शौकीन

2.5 करोड़ रुपये का डोनेशन
एकता ने आगे कहा- शूटिंग रुकने के चलते इन लोगों पर जबरदस्त दवाब पड़ा है और नुकसान भी हुआ है। मैं ऐलान करती हूं कि मैं बालाजी टेलीफिल्म्स में अपनी एक साल की सैलरी नहीं लूंगी जो कि पूरी 2.5 करोड़ रुपये है। इस स्टेटमेंट वाले ट्वीट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "सिर्फ एक ही समाधान है। साथ रहिए, सुरक्षित रहिए, स्वस्थ रहिए।"

एकता कपूर के इस कदम की फैंस काफी प्रशंसा कर रहे हैं। बता दें कि कोरोना वायरस के कारण फिल्म इंडस्ट्री काफी बुरी तरह से प्रभावित हुई है। जहां सभी तरह की शूटिंग रोक दी गई तो वहीं फिल्मों की रिलीज भी पोस्टपोन कर दी गई है। सभी सितारे घरों में बैठे हैं। ये पहली बार है जब एकता कपूर को बालाजी प्रोडक्शन कंपनी बंद करनी पड़ी है।

Coronavirus: लॉकडाउन के बीच ताहिरा कश्यप लेकर आईं ऑनलाइन सीरीज 'The Lockdown Tales'

बता दें, इस मुश्किल घड़ी में शाहरुख खान, अक्षय कुमार, सैफ-करीना और ऋतिक रोशन जैसे तमाम सितारों ने सरकार की और लोगों की आर्थिक मदद की है। 

कमेंट करें
ZVTq7