• Dainik Bhaskar Hindi
  • Bollywood
  • IIFA Awards tickets IIFA onine tickets book my show IIFA Award in Madhya Pradesh IIFA Award in Indore IIFA Awards ticket Price IIFA tickets for Rs 500

दैनिक भास्कर हिंदी: IIFA Awards 2020: आईफा का टिकट रेट तय, सबसे कम 500 रुपये का टिकट, यहां देखें पूरी लिस्ट

March 2nd, 2020

डिजिटल डेस्क, भोपाल। भारत में दूसरी और मध्य प्रदेश में पहली बार आयोजित होने जा रहे फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े आईफा अवॉर्ड शो के लिए टिकट रेट फाइनल हो गए हैं। इस शो के लिए कुल 11 हजार टिकट रहेंगे, जिन्हें ऑनलाइन बुक मॉय शो के जरिए बुक करना होगा। आईफा के टिकट रेट में मीडिल क्लॉस लोगों को ध्यान में रखते हुए मध्य प्रदेश सरकार की मंशा पर आईफा ने सबसे कम 500 रुपये के टिकटों की व्यवस्था भी की है। इसके लिए अलग से ब्रॉन्ज ब्लॉक बनाया गया है। इंदौर शहर में होने वाले बॉलीवुड के इस मेगा शो में वीवीआईपी, गोल्ड, सिल्वर और ब्रॉन्ज ब्लॉक बनाएं गए हैं। इन सभी ब्लॉक में सीटों की संख्या, टिकट रेट और सुविधाएं अलग-अलग रहेंगी।

यहां देखें आईफा टिकट के फाइनल रेट

ब्लॉक कीमत सीटों की संख्या सुविधाएं
वीवीआईपी  दर तय नहीं 1500 सीट फूड एंड पार्किंग
गोल्ड

ब्लॉक-(1) 40 हजार
ब्लॉक-(2) 30 हजार
ब्लॉक-(3) 20 हजार

3500 सीट फूड एंड पार्किंग
सिल्वर ब्लॉक-(1) 10 हजार
ब्लॉक-(2) 7500
3000 सीट

फूड एंड पार्किंग

ब्रॉन्ज ब्लॉक-(5) 500 रुपये 3000 सीट

फूड एंड पार्किंग

बता दें टिकट की बिक्री की आधिकारिक घोषणा अभी आयोजक कंपनी ने नहीं की है, लेकिन बताया जा रहा है कि 10 मार्च के बाद टिकटों की बिक्री शुरू होगी।

बुंकिंग के लिए इस लिंक पर क्लिक करें- आईफा अवॉर्ड 2020

 

1 लाख से 3 लाख तक हो सकता है वीवीआईपी टिकट का रेट
वीवीआईपी सीटों के रेट एक से तीन लाख रुपये प्रति व्यक्ति के हिसाब से संभावित हैं। इस ब्लॉक के लोगों के लिए फूड और पार्किंग की व्यवस्था रहेगी। गोल्ड ब्लॉक का टिकट लेने वालों के लिए फूड वाउचर व पार्किंग सुविधा रहेगी। एक सुविधा यह भी होगी कि वीवीआईपी व गोल्ड का टिकट कॉम्बो होगा यानी यह टिकट लेने वाले दर्शक 27 मार्च को होने वाले आईफा रॉक्स कार्यक्रम के साथ ही 29 मार्च को होने वाले मुख्य अवॉर्ड नाइट प्रोग्राम में भी शामिल हो सकेंगे। वहीं सिल्वर व ब्रॉन्ज वालों को दोनों दिनों के लिए अलग-अलग टिकट लेना होगा।