कैटरीना कैफ ने बताई विक्की कौशल और अपनी शादी की डेट ! कहा- इस तरह होगी हमारी.......

Katrina said that there is no truth to news of her and Vicky getting married this year
कैटरीना कैफ ने बताई विक्की कौशल और अपनी शादी की डेट ! कहा- इस तरह होगी हमारी.......
शादी पर कैटरीना का जवाब कैटरीना कैफ ने बताई विक्की कौशल और अपनी शादी की डेट ! कहा- इस तरह होगी हमारी.......

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है। मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि, दोनों दिसंबर के महीनें में शादी करने वाले है। हालांकि, अभिनेत्री ने इन सभी खबरों पर अब विराम लगा दिया है। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड लाइफ को दिए अपने इंटरव्यू के दौरान कहा कि, " इस तरह की सभी खबरें बकवास हैं।" जब बॉलीवुड लाइफ ने उनसे पूछा कि, इस तरह के खबरे मार्केट में कहा से आती है तो, अभिनेत्री ने जवाब दिया कि, "ये सवाल मेरे मन में भी पिछले 15 सालों से है।" 

Katrina Kaif-Vicky Kaushal to wear Sabyasachi for their big day, says  report amid December-wedding rumours | Fashion Trends - Hindustan Times

दैनिक भास्कर की मानें तो, कैटरीना और विक्की कौशल की शादी की खबर सबसे पहले टाइम्स ऑफ इंडिया ने ब्रेक की थी। वहीं ज्यादातर रिपोर्ट्स ने ये भी दावा किया कि, दोनों की शादी की ड्रेस सब्यसाची डिजाइन कर रहे है और दोनों ही अभिनेता अपने लिए फैब्रिक का चुनाव कर रहे है। वेडिंग वेन्यू राजस्थान के सवाई माधोपुर में स्थित 700 साल पुराने एक किले को बताया जा रहा है। ये पहली बार नहीं है,जब दोनों की शादी को लेकर खबरें आई है। कुछ महीनें पहले ही चर्चा थी कि, विक्की और कैटरीना ने प्राइवेट तरीके से सगाई कर ली है। 

इस लग्जरी रिसॉर्ट में फोर्ट सूइट और अरावली सूइट हैं। जहां 3 लोगों का एक दिन-रात ठहरने का किराया 65 हजार से लेकर 1.22 लाख तक है। गेस्ट्स के लिए फ्री ब्रेकफास्ट और वाइफाइ भी दिया जाता है।

भलें ही कैटरीना ने अपनी शादी की खबरों पर विराम लगा दिया हो। लेकिन, माना जा रहा है कि, ये कपल अपनी शादी में भीड़ इकट्ठा नहीं होने देना चाहते है। इसलिए ये एक तरह की स्ट्रेटजी है। ताकि, इन्हें अपनी शादी में भीड़ से परेशानी न हो और क्वालिटी टाइम के साथ वेडिंग प्रोग्राम्स कम्पलीट हो सकें। 

Katrina Kaif-Vicky Kaushal set to marry? Here's what Kat will wear


 

 

Created On :   28 Oct 2021 4:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story