दैनिक भास्कर हिंदी: Bell Bottom के नए लुक में लारा दत्ता को देख हैरान रह जाएंगे आप, फैंस ने कहा- पहचानना मुश्किल है

August 4th, 2021

डिजिटल डेस्क,मुंबई। अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म "Bell Bottom" में एक्ट्रेस लारा दत्ता भी नजर आने वाली है, जिनका फिल्म से एक लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लोग उनके इस नए अवतार को खूब पसंद कर रहे है। दरअसल, लारा दत्ता ने फिल्म में भारत की दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है, जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

बता दें कि, फिल्म "बेल बॉटम" 1984 में हुए प्लेन हाइजैक की सच्ची घटना पर आधारित है, जिसमें अक्षय कुमार के अलावा लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी अहम भूमिका में नजर आने वाले है। इस फिल्म में अक्षय ने एक अंडरकवर रॉ एजेंट की भूमिका निभाई है। हालांकि, फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की तरफ से अच्छा रिस्पांस मिला है। लेकिन, पूरी फिल्म कैसी है ये तो रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। बेल बॉटम 19 अगस्त को सिनेमाघरो में रिलीज की जाएगी। 

पूर्व पीएम इंदिरा गांधी के लुक में नजर आने वाली लारा दत्ता का प्रोस्थेटिक्स मेकअप किया गया है। जिसकी वजह से वो अपने किरदार में एकदम परफेक्ट दिखाई दे रही है। एक यूजर ने तो लारा की फोटो को देखकर कहा कि, इस मेकअप  आर्टिस्ट को नेशनल अवॉर्ड मिलना चाहिए।