रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वेडिंग वेन्यू हुआ फाइनल! जोधपुर एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट 

Ranbir Kapoor and Alia Bhatts wedding venue finalized! Spots at Jodhpur Airport
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वेडिंग वेन्यू हुआ फाइनल! जोधपुर एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट 
बॉलीवुड वेडिंग रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वेडिंग वेन्यू हुआ फाइनल! जोधपुर एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और अभिनेत्री आलिया भट्ट लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे है। कुछ दिनों से दोनों की शादी को लेकर चर्चाएं चल रही थी। लेकिन, रणबीर अपने बर्थडे के दो दिन पहले अपनी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट के साथ जोधपुर पहुंचे है। जहां दोनों को पैपराजी ने अपनी कैमरे में कैद कर लिया।

बता दें कि, रणबीर कपूर 28 सितंबर को अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले है। हालांकि, बताया जा रहा है कि, ये एक तरीके से प्राइवेट सेलिब्रेशन होगा, जिसके लिए रणबीर और आलिया रविवार को जोधपुर पहुंचे। दोनों की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले है और अपनी शादी के लिए वेन्यू फाइनल करने के लिए जोधपुर आएं है।

वायरल होने वाली फोटोज में आलिया ने ग्रीन डेनिम जैकेट और जीन्स में नजर आ रही है। वहीं रणबीर कपूर ब्राउन कलर के आउटफिट के साथ सनग्लासेस में दिखाई दे रहे है और फेस मास्क भी लगा रखा है। मुंबई के फेमस पैपराजी फोटोग्राफर विरल भयानी ने तस्वीरें शेयर की है, जिसमें यूजर्स कह रहे है कि, दोनों शादी के लिए वेन्यू देखने आए हैं।



        
 

Created On :   27 Sep 2021 9:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story