comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

विराट कोहली ने अनुष्का और वामिका की फोटो शेयर कर लिखा- अद्भुत महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं

विराट कोहली ने अनुष्का और वामिका की फोटो शेयर कर लिखा- अद्भुत महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं

डिजिटल डेस्क,मुंबई। इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर बेटी वामिका और पत्नी अनुष्का शर्मा की एक खास तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है और सभी महिलाओं को वीमन्स डे की शुभकामनाएँ दी है। विराट ने लिखा- दुनिया की सभी अद्भुत महिलाओं को महिला दिवस मुबारक हो। 

इस खास दिन पर विराट ने बेटी वामिका और अनुष्का की तस्वीर पोस्ट करते हुए उन्हें इस दिन की शुभकामनाएं दी है। विराट ने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करते हुए बताया कि उनकी जिंदगी में पत्नी अनुष्का शर्मा सबसे स्ट्रॉंग महिला हैं और चाहते हैं कि उनकी बेटी भी अनुष्का की तरह मजबूत बने।

विराट ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि-  ''बच्चे को जन्म देते देखना आसान बात नहीं है। ये किसी के लिए अविश्वसनीय और आश्चर्यजनक अनुभव हो सकता है। जब आप इसे देखते हैं तो, आप महिलाओं की असली ताकत और दिव्यता को समझते हैं और आप ये समझ पाते हैं कि भगवान ने उनके अंदर जीवन क्यों बनाया है। ऐसा इसलिए क्योंकि वे हम लोगों की तुलना में अधिक मजबूत है।''

विराट ने आगे लिखा कि, '' मेरी ज़िंदगी की सबसे मज़बूत और सॉफ्ट दिल वाली महिला को महिला दिवस की शुभकामनाएं। साथ ही उसे भी बधाई जो अपनी मां की तरह ही बनने वाली है और दुनिया की सभी अद्भुत महिलाओं को भी एक महिला दिवस मुबारक हो।''

बता दें कि, विराट और अनुष्का की बेटी का जन्म 11 जनवरी साल 2021 में हुआ लेकिन इस कपल ने अब तक वामिका का चेहरा मीडिया के सामने नहीं लाया। दोनों के फैंस को वामिका की एक झलक देखने का बेसब्री से इंतजार है। 

कमेंट करें
J7zOi