बॉलीवुड: न्यू ईयर सेलिब्रेट करने बेटी राहा से साथ निकले रणबीर और आलिया

न्यू ईयर सेलिब्रेट करने बेटी राहा से साथ निकले रणबीर और आलिया
  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा के साथ मुंबई एयरपोर्ट के वीआईपी एंट्रेंस पर देखे गए
  • सोशल मीडिया पर लोगों ने राहा के स्नीकर्स के बारे में कमेंट किया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नए साल के जश्न से पहले बॉलीवुड स्टार्स रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा के साथ मुंबई एयरपोर्ट के वीआईपी एंट्रेंस पर देखे गए। रणबीर ने एथलीजर कपड़े पहने हुए थे, वहीं आलिया व्हाइट आउटफिट में ज्यादा आकर्षक लग रही थीं। राहा को अपनी मां की गोद में सोते हुए देखा गया। उसके क्यूट स्नीकर्स ने इंटरनेट पर हर किसी का दिल चुरा लिया।

सोशल मीडिया पर लोगों ने राहा के स्नीकर्स के बारे में कमेंट किया। एक यूजर ने लिखा, "उसके छोटे स्नीकर्स (दिल वाला इमोजी)"। इससे पहले, कपूर परिवार के क्रिसमस लंच में रणबीर और आलिया ने पहली बार राहा का चेहरा दिखाया था। जैसे ही राहा की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर आए, वे वायरल हो गए।

राहा आलिया के मिनी वर्जन की तरह दिखती है, और उनके चेहरे पर अपने दादा और दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की झलक भी नजर आती है। क्रिसमस लंच के लिए राहा ने व्हाइट क्रिसमस स्वेटर और पेस्टल पिंक कलर की ट्यूल स्कर्ट पहनी हुई थी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 Dec 2023 11:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story