यश चोपड़ा व शाहरुख खान को समर्पित रोमांटिक गाना मोहब्बत : अमाल मल्लिक

यश चोपड़ा व शाहरुख खान को समर्पित रोमांटिक गाना मोहब्बत : अमाल मल्लिक
Amaal Mallik's 'Mohabbat' is an ode to Yash Chopra, Shah Rukh Khan
शाहरुख खान और यश चोपड़ा जी की फिल्मों ने मुझे रोमांस की दुनिया से परिचित कराया
डिजिटल डेस्क, मुंबई। कर गई चुल, बुद्धू सा मन, बेसब्रियां के लिए मशहूर कंपोजर-सिंगर अमाल मल्लिक ने शुक्रवार को अपने जन्मदिन के मौके पर एक नया रोमांटिक नंबर मोहब्बत रिलीज किया है। यह सॉन्ग दिवंगत दिग्गज फिल्म निर्माता यश चोपड़ा को श्रद्धांजलि देता है। अपने लेटेस्ट ट्रैक के बारे में बात करते हुए अमाल ने कहा: लद्दाख में मोहब्बत की शूटिंग करना जबरदस्त एडवेंचर रहा। ऑक्सीजन की कमी और ठंड के चलते शूटिंग में थोड़ी दिक्कत आई। जब मैं उन लुभावनी वादियों के बीच खड़ा था, तो मैं कल्पना किए बिना नहीं रह सका कि शाहरुख खान और यश जी ने अपने आइकॉनिक सीन के लिए इन चुनौतियों का कैसे सामना किया होगा।
उन्होंने आगे कहा: यह उस मैजिक को फिर से रिक्रिएट करने और यश चोपड़ा को श्रद्धांजलि देने का मेरा तरीका है। शाहरुख खान और यश चोपड़ा जी की फिल्मों ने मुझे रोमांस की दुनिया से परिचित कराया।

अलग-अलग म्यूजिक प्रोडक्शन के बाद, अमाल मलिक अपने रोमांटिक ट्रैक के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने बॉलीवुड फिल्म जैसे जय हो, एयरलिफ्ट, सरबजीत, बेल बॉटम, बाघी और कई अन्य में योगदान दिया है, जो रोमांटिक ट्रैक से लेकर भावुक गानों तक उनकी यूनिक रेंज को दर्शाता है। मोहब्बत के बोल वायु ने लिखे हैं। यह सिंगर के 111वें ट्रैक को चिन्हित करता है। कृष त्रिवेदी द्वारा निर्देशित म्यूजिक वीडियो के साथ गाने का निर्माण वैभव पाणि ने किया है। टी-सीरीज के लेबल के तहत रिलीज किया गया यह गाना प्रमुख ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Jun 2023 10:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story