अपैरल ग्रुप इंडिया एल्डो फैमिली: एल्डो इंडिया के ब्रांड एंबेसडर बने आदित्य रॉय कपूर और जान्हवी कपूर

एल्डो इंडिया के ब्रांड एंबेसडर बने आदित्य रॉय कपूर और जान्हवी कपूर
जान्हवी लगातार दूसरे साल भी अपने सहयोग को आगे बढ़ा रही हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आदित्य रॉय कपूर और जान्हवी कपूर एल्डो इंडिया के अपकमिंग कलेक्शन के ब्रांड एंबेसडर बने। आदित्य ब्रांड फैमिली में मेल ब्रांड एंबेसडर के रूप में नए हैं, जबकि जान्हवी लगातार दूसरे साल भी अपने सहयोग को आगे बढ़ा रही हैं। एसोसिएशन पर टिप्पणी करते हुए अपैरल ग्रुप इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सीईओ अभिषेक बाजपेयी ने कहा, ''अपैरल ग्रुप इंडिया एल्डो फैमिली में आदित्य रॉय कपूर और जान्हवी कपूर का स्वागत करता है।

उनका यूनिक स्टाइल हमारे ब्रांड से पूरी तरह मेल खाता है। हम साथ मिलकर एक फैशनेबल जर्नी शुरू करेंगे, जो इनोवेशन का प्रतीक है।'' आदित्य ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, "एल्डो हमेशा से एक ऐसा ब्रांड रहा है, जिसे मैं बहुत पसंद करता हूं और उसकी प्रशंसा करता हूं और मैं एल्डो इंडिया का प्रतिनिधित्व करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।

स्टाइल और कंफर्ट को लेकर एल्डो मेरे फैशन फिलॉसफी के साथ पूरी तरह मेल खाता है। मैं एक ऐसे ब्रांड का हिस्सा बनकर रोमांचित हूं जो इनोवेशन को अपनाता है। फुटवियर और एक्सेसरीज की दुनिया में ट्रेंड्स भी सेट करता है। हम सब मिलकर हर कदम को स्टाइलिश बनाएंगे।'' जान्हवी कपूर ने कहा, "मैं इस जर्नी को जारी रखने के लिए रोमांचित हूं। एक ऐसे ब्रांड का प्रतिनिधित्व करना अविश्वसनीय अनुभव रहा है, जो स्टाइल और कंफर्ट को सहजता से जोड़ता है।

इनोवेटिव फैशन के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता मेरे साथ प्रतिध्वनित होती है। मैं एक बार फिर से फुटवियर और एक्सेसरीज की दुनिया में कदम रखने, हर फैशन स्टेटमेंट को कंफर्टेबल और आकर्षक बनाने का इंतजार नहीं कर सकती।" अपैरल ग्रुप इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के अध्यक्ष तुषार वेद ने जान्हवी और आदित्य के साथ जुड़ाव को लेकर कहा, ''डायनेमिक जोड़ी, आदित्य रॉय कपूर और जान्हवी कपूर के साथ अपैरल ग्रुप इंडिया का सहयोग हमारी जर्नी में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर दर्शाता है।

उनका आइकॉनिक स्टेटस और फैशन एल्डो की प्रतिबद्धता के साथ सहजता से मेल खाता हैं। हम यह देखकर उत्साहित हैं कि यह साझेदारी भारत और उसके बाहर फैशन लैंडस्केप को आगे बढ़ाएगी।''

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Oct 2023 10:08 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story