क्रिप्टो कोईन: एशिया का पहला शिक्षा मेटावर्स क्रिप्टो कोईन- कुबेक डॉगकोइन की तरह अगला 1000X क्रिप्टो हो सकता है

February 21st, 2022

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। बिटकॉइन के आगमन के बाद से दुनिया भर के लोगों ने क्रिप्टो में पैसा बनाने पर ध्यान केंद्रित किया है, और वह भी तेजी से! क्रिप्टो से करोड़पतियों और अरबपतियों की कहानियां, दिन-ब-दिन न्यूज़ में सुनने मिलती रहती है और निश्चित रूप से, शीबा इनु, सेफमून, एलोंगेट, डोगेकॉइन और अधिक जैसे कोईन निवेशकों को भारी रिटर्न प्रदान कर रहे हैं जो अपेक्षाकृत कम समय में आपके वित्तीय भविष्य को पूरी तरह से सुरक्षित कर सकते हैं। इन अवसरों को खोजना मुश्किल होता है और अक्सर लोग इन्हें तभी नोटिस करते हैं जब बहुत देर हो चुकी होती है। अगर आपने 1 जनवरी 2021 को सिर्फ $100 मूल्य का SHIBA INU खरीदा होता, तो अक्टूबर 2021 में इसकी कीमत $47M होती।

इसलिए जैसा कि हर कोई अगले बड़े प्रोजेक्ट का पता लगाने के लिए दौड़ रहा है, KOUBEK COIN $KBK को इस क्षेत्र में उभरने वाली सबसे रोमांचक प्राजेक्ट्स में से एक माना जा रहा है। KOUBEK COIN $KBK - एशिया का पहला एजुकेशन मेटावर्स Coin है जो शिक्षा के क्षेत्र में क्रांति metaverse के स्वरूप में लाने वाला है जैसा पहले कभी नहीं था। तकनीकी और वाणिज्यिक दोनों उद्यमियों की एक विशाल अनुभवी टीम के साथ संयुक्त परियोजना की टोकनोमिक्स, सुरक्षा और दृष्टि जो सुनिश्चित करती है कि Koubek Coin सफलता और विकास के लिए नियत है।

Koubek Coin एक डिफ़्लेशनेरी, सेल्फ़ रेफ़्लेक्टिंग करने वाला कोईन है जिसे समय के साथ दुर्लभ होने के लिए डिज़ाइन किया गया है। Koubek कोईन धारकों के पास विशेष भारित मतदान अधिकार हैं जो प्रस्ताव रणनीतियों और शैक्षिक पहल के लिए प्रयोगों को निर्धारित करते हैं। ईमानदार लिक्विडिटी पूल डिस्ट्रिब्यूशन, पारदर्शी स्मार्ट कांट्रैक्ट कार्यक्षमता, रीवार्डिंग टोकन, और टोकन शासन, कूबेक को खरीदने, रखने, व्यापार करने और उपयोग करने के लिए आदर्श कोईन बनाते हैं।

गहरी रीसर्च के बाद से डिजाइन किए गए टोकनोमिक्स और ब्लॉकचेन गवर्नेंस के साथ, कुबेक कॉइन समय के साथ बाजार में उतार-चढ़ाव को बनाए रखने के लिए तैयार है। Pancakeswap पर आरंभिक लॉन्च के साथ, यह CoinExchangeWorld, Coinsbit, Coingecko, WazirX, Binance जैसे विश्व के प्रमुख क्रिप्टो एक्सचेंज प्लेटफॉर्म पर लिस्टिंग होने की राह पर है। Koubek Coins टीम ने कोईन के उचित आवंटन और प्रचार के लिए डेवलोपमेंट टीम, मार्केटिंग टीम, एफ़ीलीएट टीम, दुनिया भर में शैक्षिक पहल के लिए आरक्षित रखे है ।

Koubek Coin की यूज़ केसेज़ को बढ़ाने के लिए, Koubek टीम ने एशिया की अग्रणी एडटेक कंपनी - डिजिटल गुरुकुल के साथ भागीदारी की है अपने ऑनलाइन/ऑफलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से अपने 44850+ छात्रों के लिए Koubek को एक उपयोगिता Coin के रूप में उपयोग में लेने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है । इसके अलावा Koubek कोईन एशिया भर में 37+ शिक्षा संगठन के साथ भागीदारी करने के लिए भी चर्चा के अग्रिम चरण में है। भविष्य के विकास में एक विशिष्ट NFT एजुकेशन मार्केटप्लेस, $KBK पे, NFT प्ले-टू-अर्न गेम्स और टोकन स्टेकिंग पूल और बहुत कुछ शामिल हैं।

Koubek कॉइन की स्थापना Industry के एक एक्स्पर्टस और ब्लॉकचेन के एक्स्पर्टस लोगों द्वारा की गई थी, जिन्होंने ईमानदारी और पारदर्शिता के साथ एक विज़न लेके 1 वर्ष से अधिक गहन और विस्तृत शोध Koubek प्रोजेक्ट पर किया गया है। Koubek Coin के कॉंट्रैक्ट ऐड्रेस पब्लिक है जिसे कोई भी देख सकता है और Techrate द्वारा पूरी तरह से ऑडिट किया गया था। Koubek कोईन का विजन शिक्षा के भविष्य को बदलने में दुनिया की पहली शिक्षा मेटावर्स परियोजना है, जो दुनिया भर के शिक्षकों, प्रभावितों, एजुकेशन E-कामर्स कम्पनी को अपनी सामग्री बनाने और अपलोड करने, एनएफटी परियोजनाओं को विकसित करने, ब्लॉकचैन आधारित प्रमाणन जारी करने और छात्रों के फंड में मदद करने की अनुमति देगा।