दैनिक भास्कर हिंदी: Audi S5 भारतीय बाजार में जल्द होगी लॉन्च, जानें इस कार की खासियत

March 21st, 2021

हाईलाइट

  • Audi S5 में 3-लीटर V6 TFSI इंजन मिलेगा
  • 4.7 सेकंड में 0-100 km/h की रफ्तार है
  • इस कार में अधिक स्पोर्टी डिजाइन मिलेगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जर्मन की लग्जरी कार निर्माता कंपनी Audi (ऑडी) भारतीय बाजार में अपनी स्पोर्टबेक फेसलिफ्ट कार Audi S5 को लॉन्च करने की तैयारी में है। इस कार को नए इंजन के साथ बाजार में उतारा जाएगा। साथ ही इसमें कई सारे नए फीचर्स देखने को मिलेंगे। Audi India (ऑडी इंडिया) इस नई कार को भारतीय बाजार में 22 मार्च 2021 को उतारेगी। 

बता दें कि बीते दिनों Audi ने अपनी इस कार का टीजर भी जारी किया था। कंपनी पहले इस कार को पिछले साल दिसंबर में लॉन्च करने की योजना बना रही थी। Audi ने इसे अपनी वेबसाइट पर कुछ समय के लिए लिस्ट भी किया था। लेकिन इसे मार्च में लॉन्च किया जाएगा। 

नई Scorpio फिर हुई स्पॉट, सामने आई इस खास फीचर्स की जानकारी

डिजाइन और लुक
Audi S5 स्पोर्टबैक फेसलिफ्ट में अग्रेसिव लुक के साथ स्पोर्टी डिजाइन देखने को मिलेगी। इसमें शॉर्प लुक वाले LED हेडलैंप्स के साथ LED DRLs दिए गए हैं। वहीं रियर में स्लीक टेललाइट्स LED दी गई है। इसमें 19 इंच के डुअल-टोन अलॉय व्हील्स दिए गए हैं।

Skoda Kushaq भारत में हुई पेश, जानें कितनी खास है ये एसयूवी

इंजन और पावर
Audi S5 में 3-लीटर V6 TFSI इंजन मिलेगा। यह इंजन 349 bhp की मैक्सिमम पावर और 500 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करेगा। बात करें स्पीड की तो यह कार महज 4.7 सेकंड में 0-100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार हासिल करने में सक्षम है।