फोर्स मोटर्स ने लॉन्च की नई एमयूवी सिटीलाइन, एक साथ बैठ सकते हैं 10 लोग

Force Motors launches 2023 Citiline, can seat 10 people simultaneously
फोर्स मोटर्स ने लॉन्च की नई एमयूवी सिटीलाइन, एक साथ बैठ सकते हैं 10 लोग
फेमिली कार फोर्स मोटर्स ने लॉन्च की नई एमयूवी सिटीलाइन, एक साथ बैठ सकते हैं 10 लोग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बड़े परिवारों और अधिक लोगों को सुविधाजनक बैठने के लिए भारतीय बाजार में टोयोटा इनोवा सहित कई एमपीवी कार मौजूद हैं। वहीं अब इसमें फोर्स सिटीलाइन (Force Citiline) का नाम जुड़ गया है, जिसमें 10 लोग सवारी कर सकते हैं। हाल ही में पुणे की कमर्शियल वाहन निर्माता कंपनी फोर्स मोटर्स ने अपनी इस 10-सीटर कार को लॉन्च किया है। इस एमयूवी को फोर्स ट्रैक्स क्रूजर का अपडेटेड वर्जन माना जा रहा है।

बात करें कीमत की तो, 2023 फोर्स सिटीलाइन को सिंगल वेरिएंट में पेश किया गया है, जिसकी एक्स शोरूम कीमत 15.93 रुपए है। आइए जानते हैं इस एमयूवी की खूबियों के बारे में...

लुक और फीचर्स
फोर्स सिटीलाइन के लुक और फीचर्स की बात करें तो इसमें एक नया फ्रंट फेसिया है, जो कि पुराने मॉडल के मुकाबले अच्छा लगता है और इसमें अपमार्केट ग्रिल्स मिलते हैं। इस MUV में ब्लैक फिनिश वाले ORVM और डोर हैंडल्स को छोड़कर बाकी सभी बॉडी कलर्ड पैनल्स दिए गए हैं। इसमें ऑल-4 पावर विंडो, पावर स्टीयरिंग, फ्रंट और रियर यात्रियों के लिए अलग एयर कंडीशनिंग और एबीएस और ईबीडी जैसे फीचर्स मिलते हैं।  

सिटिंग पोजीशन
इस एमयूवी में 2+3+2+3 सीटिंग लेआउट में फ्रंट-फेसिंग सीटें मिलती हैं। यानी पहली पंक्ति में ड्राइवर और को-पैसेंजर, दूसरी लाइन में तीन पैसेंजर, तीसरी लाइन में दो पैसेंजर और सबसे आखरी लाइन में तीन पैसेंजर बैठ सकते हैं। इस एमयूवी की तीसरी और चौथी पंक्ति में आसानी से अंदर जाने और बाहर निकलने के लिए दूसरी पंक्ति में 60:40 स्प्लिट बकेट सीटें दी गई हैं।

इंजन और पावर
Force Citiline में Mercedes-Benz से लिया गया 2.6 लीटर 4 सिलिंडर टर्बो डीजल इंजन दिया गया है। यह इंजन 91bhp का पावर और 250Nm का टार्क जेनरेट करता है। यह 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। में जोड़ा गया है। 

Created On :   10 April 2023 5:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story