दैनिक भास्कर हिंदी: अपने आसपास की जितनी सीट चाहें बुक करा सकेंगे GoAir के ग्राहक, एक ही PNR पर मिलेगी सुविधा

July 24th, 2020

हाईलाइट

  • एयरलाइन GoAir ने बुधवार को GoMore योजना शुरू की थी
  • इस प्रकार निजी चार्टर विमान की तुलना में बेहद कम खर्च में वे चार्टर विमान की तरह प्राइवेसी रख सकेंगे
  • जैसे कि रियायती मूल्य पर एक यात्री को खाली सीट देना जैसे कई सुविधा दे रहा है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। किफायती विमान सेवा कंपनी गोएयर ने यात्रियों को अपने आसपास की जितनी सीट चाहें बुक कराकर चार्टर विमान की तरह सामाजिक दूरी बनाने का विकल्प दिया है। एयरलाइन ने आज कहा कि 'गोफ्लाइप्राइवेट' विकल्प के तहत एक यात्री के लिए कितनी भी सीट बुक कराई जा सकती है। इस प्रकार निजी चार्टर विमान की तुलना में बेहद कम खर्च में वे चार्टर विमान की तरह प्राइवेसी रख सकेंगे।

गोएयर ने कहा, 'गोएयर एयरलाइन ने आज (शुक्रवार) 'GoFlyPrivate' शुरू किया, जिसमें ग्राहक कई पंक्तियों को बुक कर सकते हैं और एक ही पीएनआर (यात्री नाम रिकॉर्ड) पर अपना प्राइवेट जोन बना सकते हैं।"

कोरोनावायरस महामारी के कारण यात्रा मांग में कमी के कारण एयरलाइन कई उपाय कर रहा है, जैसे कि रियायती मूल्य पर एक यात्री को खाली सीट देना जैसे कई सुविधा दे रहा है।

उल्लेखनीय है कि एयरलाइन GoAir ने बुधवार को GoMore योजना शुरू की थी, इस योजना के तहत कोरोना महामारी को देखते हुए फ्लाइट में सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने के लिए यात्रियों को एक ही PNR पर बगल की खाली सीट भी मिल जाएगी। इसके अलावा, एयरलाइन ने ऑन-डिमांड हेल्थकेयर प्लेटफॉर्म MFine के साथ मिलकर 'ऑनलाइन डॉक्टर परामर्श' सुविधा शुरू करने की भी घोषणा की थी।