पटना हवाईअड्डे पर गो फर्स्ट के यात्रियों ने उड़ानें रद्द होने पर हंगामा किया

GoFirst passengers create ruckus at Patna airport over cancellation of flights
पटना हवाईअड्डे पर गो फर्स्ट के यात्रियों ने उड़ानें रद्द होने पर हंगामा किया
एयरलाइंस पटना हवाईअड्डे पर गो फर्स्ट के यात्रियों ने उड़ानें रद्द होने पर हंगामा किया
हाईलाइट
  • पटना हवाईअड्डे पर गो फस्र्ट के यात्रियों ने उड़ानें रद्द होने पर हंगामा किया

डिजिटल डेस्क, पटना। गो फर्स्ट एयरलाइंस ने अगले तीन दिनों (3 से 5 मई) तक अपनी सारी फ्लाइट कैंसिल कर दी हैं। एयरलाइंस के इस फैसले के कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है। इसके चलते बुधवार को यात्रियों ने पटना हवाईअड्डे पर हंगामा किया। मंगलवार को एयरलाइन ने कहा था कि कंपनी अपने वित्तीय दायित्वों को पूरा करना जारी नहीं रख सकती। इसके लिए कंपनी ने अमेरिकी कंपनी प्रैट एंड व्हिटनी के दोषपूर्ण इंजन को अपने बेड़े के 50 प्रतिशत ग्राउंडिंग के लिए जिम्मेदार ठहराया।

गो फर्स्ट पटना हवाईअड्डे से दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरु के लिए रोजाना पांच उड़ानें संचालित करता है, जिन्हें बुधवार को रद्द कर दिया गया था। पटना के अलावा, एयरलाइन रांची हवाईअड्डे से दिल्ली, बेंगलुरु और मुंबई के लिए भी प्रतिदिन उड़ानें संचालित करती है, जिन्हें बुधवार को भी रद्द कर दिया गया था और उड़ानें 5 मई तक निलंबित रहेंगी।

एक यात्री राज कुमार सिंह ने कहा, मैं फ्लाइट पकड़ने के लिए समय पर पटना एयरपोर्ट पहुंच गया। लेकिन गो फर्स्ट के अधिकारियों ने हमें 5 मई तक उड़ानें रद्द होने की सूचना दी। उन्होंने हमें पहले से खबर साझा नहीं की। एयरलाइन ने एक बयान में कहा, हम ईमानदारी से अपने वफादार ग्राहकों से माफी मांगते हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 May 2023 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story