दहशत: पटना-दिल्ली इंडिगो फ्लाइट में बम की आशंका के बाद यात्री उतरे

July 22nd, 2022

हाईलाइट

  • पटना-दिल्ली इंडिगो फ्लाइट में बम की आशंका के बाद यात्री उतरे

डिजिटल डेस्क, पटना। दिल्ली जाने वाली इंडिगो फ्लाइट के यात्रियों में गुरुवार रात उस समय दहशत फैल गई जब एक यात्री ने दावा किया कि पटना हवाईअड्डे पर विमान में बम है। सूत्रों ने कहा है कि यात्री ने यह दावा उस समय किया जब अन्य विमान में प्रवेश कर रहे थे। सूचना फैलते ही सीआईएसएफ के जवान हरकत में आ गए और सभी को विमान से उतार दिया।

सीआईएसएफ अधिकारी ने विमान की गहन जांच की। हालांकि, फ्लाइट में कोई बम नहीं मिला। एहतियात के तौर पर अधिकारियों ने गुरुवार की रात उड़ान रद्द करने का फैसला किया। पटना पुलिस भी हरकत में आई और उसने तुरंत बम और डॉग स्क्वायड की कई टीमें भेजीं। उन्होंने पूरे एयरपोर्ट परिसर की तलाशी ली।

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक अधिकारी ने कहा, हमें अब तक तलाशी अभियान में विमान से या हवाईअड्डे परिसर से कहीं और कोई बम या संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है। हवाईअड्डे के अंदर और बाहर तलाशी अभियान जारी है। बम और डॉग स्क्वायड भी मौजूद हैं।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.