वी-गार्ड इंडस्ट्रीज का शुद्ध लाभ इस तिमाही में 54 प्रतिशत बढ़ा

V-Guard Industries net profit rises 54 pc in Q1
वी-गार्ड इंडस्ट्रीज का शुद्ध लाभ इस तिमाही में 54 प्रतिशत बढ़ा
वी-गार्ड इंडस्ट्रीज का शुद्ध लाभ इस तिमाही में 54 प्रतिशत बढ़ा
हाईलाइट
  • : उपभोक्ता इलेक्ट्रिकल्स और इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी वी-गार्ड ने 30 जून को समाप्त तिमाही में कर के बाद समेकित लाभ की रिपोर्ट की है
  • जो पिछले वर्ष की इसी तिमाही में 34.5 करोड़ रुपये से 54 प्रतिशत अधिक है।

डिजिटल डेस्क, कोच्चि। उपभोक्ता इलेक्ट्रिकल्स और इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी वी-गार्ड ने 30 जून को समाप्त हुई तिमाही में कर के बाद समेकित लाभ की रिपोर्ट की है, जो कि पिछली तिमाही के 34.5 करोड़ रुपये के मुकाबले 54 प्रतिशत बढ़कर 54 करोड़ रुपये है। साल।

परिचालन से कंपनी का शुद्ध राजस्व 10 प्रतिशत की वृद्धि के साथ 707 करोड़ रुपये था। इस तिमाही में गैर-दक्षिण बाजारों ने शुद्ध राजस्व का 46 प्रतिशत योगदान दिया। समीक्षाधीन तिमाही के दौरान इलेक्ट्रॉनिक्स और कंज्यूमर ड्यूरेबल्स सेगमेंट में अच्छी बढ़ोतरी हुई।

वी-गार्ड इंडस्ट्रीज के प्रबंध निदेशक मिथुन के चिट्टिलपिल्ली ने कहा, "हम संगठनात्मक क्षमताओं को बढ़ाने और बाजार में अपनी प्रतिस्पर्धा में सुधार लाने के लिए निवेश करना जारी रखते हैं और आने वाली तिमाहियों में विकास की गति को बनाए रखने की उम्मीद करते हैं," 

जैसा कि घरेलू उपभोग बाजार एक महत्वपूर्ण गति से आगे बढ़ने की ओर अग्रसर है, कंपनी अगले पांच वर्षों में देश भर में 3,000 से 5,000 खुदरा विक्रेताओं को जोड़ने की परिकल्पना करती है, जो गैर-दक्षिण क्षेत्र में उच्चतर है।

बता दें कि वी-गार्ड एक परिसंपत्ति प्रकाश मॉडल का अनुसरण करता है, जो विक्रेताओं के एक श्रेणी से अपने उत्पादों का लगभग 58 प्रतिशत आउटसोर्सिंग करता है। इसके दक्षिण भारत में फैले लघु उद्योगों और स्वयं सहायता समूहों के साथ टाई-अप है। मिश्रित विनिर्माण नीति पूंजीगत व्यय और कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं को अनुकूलित करने में मदद करती है।

Created On :   25 July 2019 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story