बाइक चोर पकड़ाए: महंगे शौक ने नाबालिगों को बना दिया वाहन चोर

महंगे शौक ने नाबालिगों को बना दिया वाहन चोर
  • महंगी बाइक करते थे पार
  • पेट्रोल खत्म होने पर कहीं भी छोड़ हो जाते थे फरार
  • पुलिस ने गिरोह के पास से 11 बाइक की जब्त

डिजिटल डेस्क, अमरावती। महंगी दोपहिया चलाने का शौक रखनेवाले पांच नाबालिग चोरी के रास्ते पर चले गए। गाडगेनगर में रहनेवाले पांच नाबालिग पिछले 20 दिनों से दोपहिया चोरी की वारदात को अंजाम देते और पेट्रोल खत्म होने पर कहीं पर भी उस दोपहिया को छोड़ कर भाग निकलते। गाडगेनगर पुलिस ने दोपहिया चोरी करनेवाले पांच नाबालिगों के गिरोह को हिरासत में लिया । आरोपियों के पास से चोरी किए गए एक-दो नहीं बल्कि 11 दोपहिया पुलिस ने जब्त किया।

सभी दाेपहिया मिली लावारिस : हिरासत में लिए गए सभी नाबालिग 12 से 14 आयु के हैं। जिनकी घर के हालात भी इतने मजबूत नहीं है। पूछताछ करने पर नाबालिग से पुलिस ने विविध क्षेत्रों से लावारिस पड़े 11 दोपहिया जब्त की है। आरोपी के माता-पिता कचरे के कारखाने, आरा मशीन आदि जगह पर मजदूरी का काम करते हैं। यह कार्रवाई पुलिस निरीक्षक गजानन गुल्हाने के नेतृत्व में गणेश राऊत, नीलकंठ गवई, संजय टिंगने, सचिन बोरकर, जयसेन वानखडे, बंडू खडसे, मतीन शेख, दिनेश टवले ने की है।

राधा नगर से पुलिस को मिले थे सबूत : सोमवार को शेख जहीर शेख इनायत राधा नगर के इन्स्टीटयूट में किसी काम से गए थे। तब अज्ञात चोर ने उनकी दोपहिया चोरी कर ली थी। गाडगेनगर थाने में शिकायत होते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। इस समय पुलिस को नाबालिग के गिरोह के खिलाफ सबूत मिले। गुरुवार की सुबह पुलिस ने शेगांव नाका निवासी पांचों नाबालिग को हिरासत में लेकर पूछताछ की तब चोरी करने की बात स्वीकार की और दोपहिया चलाने का शौक पूरा करने के लिए दोपहिया चोरी करने की बात कही।


Created On :   5 Jan 2024 10:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story