हत्या: 100 रुपए के लिए जन्मदात्री की ले ली जान, हत्यारे पुत्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार

100 रुपए के लिए जन्मदात्री की ले ली जान, हत्यारे पुत्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • शराब के लिए मांगे थे पैसे
  • मारकर घर में सोता रहा, पड़ी रही लाश
  • शराब पीकर घर में मां के साथ झगड़ा कर मारपीट किया करता था

डिजिटल डेस्क, धारणी/ धुलघाट। धारणी तहसील के भोकरबर्ड़ी में शराब के लिए 100 रुपए न देने पर बेटे ने अपने ही मां पर लाठी से वार कर मौत के घाट उतार दिया। शनिवार को सुबह मामला प्रकाश में आने के तुरंत बाद पुलिस ने हत्यारे बेटे पवन जांबेकर (33) को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका का नाम गंगाबाई जांबेकर (60) है। धारणी थाना क्षेत्र के भोकरबर्ड़ी निवासी पवन जांबेकर शराब का आदि है।

हमेशा शराब पीकर घर में मां के साथ झगड़ा कर मारपीट किया करता था। शुक्रवार की रात शराब पीने 100 रुपए मांगने पर गंगाबाई जांबेकर ने रुपए देने से साफ इंकार किया। तब गुस्से में आकर पवन ने हत्या की वारहमेशा शराब पीकर घर में मां के साथ झगड़ा कर मारपीट किया करता थादात को अंजाम दिया और घर में ही सो गया। रात भर महिला की लाश घर में ही पड़ी रही। शनिवार की सुबह पडोसी महिला पानी भरने गंगाबाई के घर पहुंची तो हत्या का मामला सामने आया।

सम्मान निधि पर थी नजर : गंगाबाई जांबेकर को तीन दिन पहले किसान सम्मान निधि के तहत 6 हजार रुपए मिले थे। जिसे लेकर पवन की नजर रुपए पर थी। शराबी पवन से पूरा गांव परेशान था. जिससे ग्राम पंचायत ने उसे गांव निकाला की चेतावनी भी दी थी।

2 मोटर साइकिलें भिड़ीं दोनों चालकों की मौत : वरुड़. तहसील में दो मोटरसाइकिलों में हुई भीषण भिड़ंत में दोनों बाइक चालकों की मौत हो गई। दुर्घटना वरुड़ तिवसाघाट मार्ग पर हुई। इसमें 13 वर्षीय बालिका गंभीर रूप से घायल हुई। सातनूर से अतुल गोहत्रे बेटी को कपड़े दिलाने लिए दोपहिया वाहन पर वरूड़ आए थे। वापस लौटते समय विश्राम पेट्रोल पंप के सामने से आ रही बाइक ने उनकी गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी। इसमें दोनों बाइक चालकों की मौत हो गयी।दुर्घटना शनिवार शाम चार बजे की है। मृतकों में अतुल पंजाबराव गोहत्रे (39,सातनूर), जबकि बाइक क्र. एमएच27 डीडी 5812 का मृत चालक अज्ञात है। गंभीर दृष्टि अतुल गोहत्रे का उपचार किया जा रहा है।

अतुल के छोटे भाई रोशन की सगाई का रविवार को मोर्शी तहसील के येवती गांव में कार्यक्रम है। इसके लिए सामान और बेटी के लिए ड्रेस खरीदने के लिए अतुल अपनी बेटी दृष्टि के साथ दोपहिया वाहन क्रमांक एमएच 27 सीटी 1550 पर वरूड़ आए थे। दुर्घटना में अतुल गोहत्रे गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे बाइक सवार को नागरिकों ने पीटा और ग्रामीण अस्पताल ले गये । जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लड़की को आगे के इलाज के लिए नागपुर भेजा गया। शेंदुरजना घाट पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Created On :   3 March 2024 12:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story