चोरी: एटीएम समझकर ग्राहक सेवा केंद्र का शटर तोड़ा, हाथ लगे मात्र 5 सौ रुपए लेकर हुए फरार

एटीएम समझकर ग्राहक सेवा केंद्र का शटर तोड़ा, हाथ लगे मात्र 5 सौ रुपए लेकर हुए फरार
  • सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए 4 आरोपी
  • अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मामला
  • फलक पर ही एसबीआई का लिखा था नाम

डिजिटल डेस्क, अमरावती। बडनेरा के जयस्तंभ चौक पर मंगलवार 27 फरवरी की रात अज्ञात चोरों ने ग्राहक सेवा केंद्र कार्यालय को एसबीआई का एटीएम समझकर शटर तोड़ दिया। जिसके बाद सेंधमारी की वारदात को अंजाम देते हुए मात्र 500 रुपए चोरी कर मौके से फरार हो गए। बुधवार की सुबह चोरी का मामला सामने आते ही सीसीटीवी कैमरे में चार चोर कैद हुए हैं। बडनेरा थाना क्षेत्र के जयस्तंभ चौक पर ग्राहक सेवा केंद्र का कार्यालय है लेकिन उसी फलक पर एसबीआई का नाम भी लिखा है। संभवत: इसीलिए आरोपियों को भ्रम होने का अंदेशा है।

बुधवार की सुबह जब कर्मचारी कार्यालय पहुंचे तो शटर टूटा हुआ दिखाई दिया। घटना की जानकारी बडनेरा पुलिस को मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच पंचनामा किया। सीसीटीवी कैमरे की जांच करने पर चार नकाबपोश चोर कैद हुए है। चोरों ने ग्राहक सेवा केंद्र को एसबीआई का एटीएम समझकर सेंधमारी की थी। इस मामले में आनंद श्रीराम अग्रवाल की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

शिक्षकों की सूझबूझ से पीएसआई के बेटे का अपहरण टला! : गाडगे नगर के रहाटगांव मार्ग पर किड्जी स्कूल से बुधवार सुबह किसी अज्ञात ने पुलिस अधिकारी के बेटे का खुद को चाचा बताकर स्कूल से ले जाने का प्रयास किया। स्कूल के शिक्षकों को संदेह हुआ। जब छात्र से दूर खड़े व्यक्ति के बारे में पूछा तो छात्र ने उस व्यक्ति को पहचानने से इंकार कर दिया। जिसके बाद स्कूल के शिक्षकों ने वैन चालक व मासूम के माता पिता से संपर्क किया। इस पर पता चला कि उन्होंने किसी व्यक्ति को स्कूल में नहीं भेजा। छात्र के माता-पिता तुरंत स्कूल पहुंचे। इससे पहले ही अज्ञात मौके से भाग गया जिससे अपहरण जैसी घटना टल गई। मामले में गाडगे नगर पुलिस जांच करने मे जुटी है। रहाटगांव मार्ग का किड्जी स्कूल सुबह 9 से 1 बजे तक लगाता है।

Created On :   29 Feb 2024 9:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story