हादसा: कार ने दोपहिया वाहन को उड़ाया, बालिका समेत दो लोग बुरी तरह हुए घायल

कार ने दोपहिया वाहन को उड़ाया, बालिका समेत दो लोग बुरी तरह हुए घायल
  • पेट्रोल पंप- जवाहर नगर मार्ग पर हुआ हादसा
  • तेज रफ्तार दोपहिया कार से जा टकराई

डिजिटल डेस्क, जवाहरनगर (भंडारा). पेट्रोल पंप ठाणा से जवाहरनगर की ओर जाने वाले मार्ग पर कैनरा बैंक के सामने तेज रफ्तार दोपहिया कार से जा टकराई। जिसमें दोपहिया सवार समेत कार में बैठी बालिका को भी सिर पर चोट आई। घटना मंगलवार, 12 मार्च को रात के 8 बजे घटित हुई। घायल युवक पेट्रोल पंप ठाणा निवासी दुर्गेश किशोर लांजेवार (29) है। भंडारा तहसील के तहत आने वाले आयुध निर्माणी मार्ग पर जवाहरनगर निवासी सदाशिव ठाकरे (41) अपने परिवार के साथ कार क्रमांक एमएच 40 सीएच 6811 से पेट्रोलपंप ठाणा की ओर आ रहे थे।

सामने से आ रही दोपहिया क्रमांक एमएच 36 एई 3045 के चालक पेट्रोलपंप निवासी दुर्गेश किशोर लांजेवार (29) ने तेज रफ्तार दोपहिया कार को सामने से टक्कर दी। जिसमें दोपहिया सवार का संतुलन बिगडा और वह गिर पडा। साथ ही कार में सामने बैठी बच्ची के सिर पर भी चोट आई। इस बात की जानकारी जवाहरनगर पुलिस को दी गई। जवाहरनगर पुलिस ने दोपहिया सवार के खिलाफ धारा 279,3 37, 427 के तहत अपराध दर्ज किया। आगे की जांच पुलिस हवलदार बलराम उईके कर रहे हैं।


अवैध रेत परिवहन करते टिप्पर पकड़ाया

उधर लाखांदुर में गश्त के दौरान लाखांदुर पुलिस ने रेत का अवैध वहन करने वाला टिप्पर पकड़ा। यह कार्रवाई 12 मार्च को की गई। इस कार्रवाई में पुलिस ने आरोपियों के पास से कुल 18 लाख 50 हजार का माल जब्त किया है। लाखांदुर पुलिस थाने के पुलिस हवलदार राजेश किसन पंचभाई (38) टीम के साथ गश्त लगा रहे थे। इस समय आरोपी नागपुर जिले के कुही निवासी श्रीकृष्ण सोनडवले (24) टिप्पर क्रमांक एमएच 49 एटी 5185 में 5 ब्रास रेत भरकर बिना लाइसेंस के वहन कर रहे थे। लाखांदुर पुलिस ने अवैध रेत वहन पर आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक 86/2024 धारा 379 के तहत अपराध दर्ज किया। आरोपी के पास से पुलिस ने 18 लाख का टिप्पर एवं 20 हजार की रेत ऐसा कुल 18 लाख 20 हजार रूपए का माल जब्त किया। आगे की जांच पुलिस हवलदार सतीश सिंगनजुडे कर रहे है।


Created On :   14 March 2024 11:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story