छिंदवाड़ा: नागपुर ने बिलासपुर व सिवनी ने छिंदवाड़ा को किया पराजित

नागपुर ने बिलासपुर व सिवनी ने छिंदवाड़ा को किया पराजित
  • नागपुर ने बिलासपुर व सिवनी ने छिंदवाड़ा को किया पराजित
  • टी-२० क्रिकेट प्रीमियर लीग में हो रहे रोमाचंक मुकाबले

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा इंदिरा गांधी क्रिकेट मैदान पर फ्रीडम फाइटर स्व. मनोहर लाल मालवीय की स्मृति में हो रही टी-२० क्रिकेट स्पर्धा में शनिवार को नागपुर की मोइल इलेवन ने बिलासपुर रेलवे को ६ विकेट से तथा वेटनर्स टीम में एमसीसी गोपाल गंज सिवनी ने नगर निगम छिंदवाड़ा को २ रनों से पराजित कर मैच जीत लिया। स्पर्धा में सुबह का पहला मैच एमसीसी गोपाल गंज सिवनी व नगर निगम छिंदवाड़ा के बीच हुआ। जिसमें सिवनी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए १० विकेट के नुकसान पर ११९ रन बनाए। जिसमें मो. हुसैन ने ३३ व सुनील बट्टी ने २० रनों का योगदान दिया। मैच में छिंदवाड़ा के गेंदबाज नीरज डागोर ने ५ विकेट प्राप्त किए। १२० रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी छिंदवाड़ा की टीम १८.५ ओवर में ११७ रनों पर आलआउट हो गई। छिंदवाड़ा के बल्लेबाज मंगेश पवार ने २८ व रवि यादव ने २२ रनों का योगदान दिया। सिवनी ने २ रनों से मैच में जीत दर्ज की। स्पर्धा में दूसरा मैच मोइल इलेवन नागपुर व बिलासपुर रेलवे के बीच खेला गया।

यह भी पढ़े -अचानक पांढुर्ना पहुंचे पूर्व सीएम चौहान, कहा मैं ओरछा में पूजन कार्य करुंगा

पहले बल्लेबाजी करते हुए बिलासपुर रेलवे ने निर्धारित ओवर में ९ विकेट के नुकसान पर १३४ रन बनाए। जिसमें पार्थ उपाध्याय ने ५३ व ऋषभ शर्मा ने २५ रनों का योगदान दिया। नागपुर के गेंदबाज धर्मेन्द्र ठाकुर ने ३ विकेट प्राप्त किए। 135 रनों के लक्ष्य को मोइल इलेवन नागपुर ने 16.4 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। मोइल इलेवन नागपुर के बल्लेबाज देवेंद्र ठुरलिया ने नाबाद 45 व केदार जगताप ने नाबाद 38 रन बनाकर अपनी टीम को ६ विकेट से जीत दिलाई।

आज के मैच

टी-२० क्रिकेट प्रीमियर लीग में रविवार को पहला मैच टाइम्स एकेडमी बडक़ुही व सतपुड़ा टाइगर्स छिंदवाड़ा के बीच तथा दूसरा मैच बिलासपुर रेलवे व छिंदवाड़ा टाइगर्स के बीच खेला जाएगा।

यह भी पढ़े -कलेक्टर-एसपी से मिले कांग्रेस के ६ विधायक, झुर्रे विवाद की उच्च स्तरीय जांच व भाजपा जिला अध्यक्ष पर प्रकरण दर्ज मांग रखी

Created On :   21 Jan 2024 5:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story