छिंदवाड़ा: होली की खुशियां मातम में बदली, अलग-अलग हादसों में छह लोगों ने गंवाई जान

होली की खुशियां मातम में बदली, अलग-अलग हादसों में छह लोगों ने गंवाई जान
  • होली की खुशियां मातम में बदली
  • अलग-अलग हादसों में छह लोगों ने गंवाई जान

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में होलिका दहन से लेकर धुरेंडी के दूसरे दिन तक आधा दर्जन से अधिक हादसों में छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों के घर होली की खुशियां मातम में बदल गई। धुरेंडी के दिन नहाते वक्त एक युवक पानी से भरे गड्ढे में जा गिरा। वहीं उमरानाला में हुए सडक़ हादसों में एक युवक की मौत हो गई। होलिका दहन की रात एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसी दिन पांढुर्ना के एक शख्स की संदेहास्पद परिस्थितियों में मौत हो गई। लोधीखेड़ा की एक महिला और सिवनी के एक अधेड़ ने जहर पीकर जान दे दी। बुधवार को सोनपुर मल्टी में एक महिला ने फांसी लगाकर जान दे दी। सभी प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामलों को जांच में लिया है।

सड़क हादसे में अधेड़ की मौत-

अस्पताल चौकी पुलिस ने बताया कि मोहखेड़ के ग्राम रजाड़ा निवासी ५० वर्षीय जोगीराम पिता रामाजी गाडरे सोमवार को बाइक से उमरेठ आया था। यहां से लौटते वक्त उमरानाला स्थित अंजनी पेट्रोल पंप के समीप वह सडक़ हादसे का शिकार हो गया। गंभीर अवस्था में उसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े -पानी में डूबने से चार मौतें... नदी में डूबा किसान, नाले में गिरने से दो की मौत, लापता का कुएं में मिला शव

अस्पताल पहुंचते ही वाहन चालक ने तोड़ा दम

पांढुर्ना के संतोषी माता वार्ड निवासी वाहन चालक राजेश गणपति धुर्वे को सोमवार को गंभीर अवस्था में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। परिजनों ने राजेश की मौत पर संदेह जताते हुए अस्पताल में हंगामा किया और पीएम कराने की बात पर अड़े रहे। हंगामे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाइश देकर परिजनों को शांत कराया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही युवक की मौत के कारणों का खुलासा होगा।

फांसी लगाने से दो की आत्महत्या-

कुंडीपुरा टीआई मनोज बघेल ने बताया कि रामगढ़ी निवासी ३३ वर्षीय श्रीपाल पिता शिव उईके ने २४-२५ मार्च की दरमियानी रात अज्ञात कारणों के चलते घर के समीप लगे पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। दूसरी घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के सोनपुर मल्टी की है। यहां २९ वर्षीय ज्योति पति सुदेश रामटेके ने अज्ञात कारणों के चलते बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े -छिंदवाड़ा से भाजपा उम्मीदवार विवेक बंटी साहू ने दिग्गजों की मौजूदगी में भरा नामांकन

जहर से दो लोगों की मौत-

अस्पताल चौकी से मिली जानकारी के मुताबिक लोधीखेड़ा के रंगारीठेका निवासी ४३ वर्षीय पुष्पाबाई पति अनाजी मेश्राम ने २३ मार्च को अज्ञात कारणों के चलते जहर का सेवन कर लिया था। सौंसर अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया था। यहां इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। दूसरी घटना में सिवनी के रामखेड़ी निवासी ४७ वर्षीय रघुनंदन पिता जगदीश बंदेवार ने २३ मार्च को अज्ञात कारणों के चलते जहर पी लिया था। सिवनी अस्पताल से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया था। यहां इलाज के दौरान २४ मार्च की देर रात रघुनंदन ने दम तोड़ दिया।

Created On :   28 March 2024 4:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story