हादसा: पानी में डूबने से चार मौतें... नदी में डूबा किसान, नाले में गिरने से दो की मौत, लापता का कुएं में मिला शव

पानी में डूबने से चार मौतें... नदी में डूबा किसान, नाले में गिरने से दो की मौत, लापता का कुएं में मिला शव
  • मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में हुआ दर्दनाक हादसा
  • नदी में डूबे चार लोग
  • दुर्घटना की चपेट में आए चार लोग

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। धुरेंडी के दिन अलग-अलग हादसों में चार लोगों की पानी में डूबने से मौत हो गई। नाले में गिरने से दो युवकों की मौत हो गई। पैर फिसलने से एक किसान कुएं में जा गिरा। इसके अलावा आठ दिनों से लापता एक युवक का शव सोमवार को कुएं में उतराता मिला। चारों प्रकरणों में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामलों को जांच में लिया है।

नाले में गिरा अधेड़

न्यूटन चिखली बस्ती से लगे नाले की पुलिया से गिरे 50 वर्षीय नंदू की घटनास्थल पर मौत हो गई। घटना सोमवार शाम 4 बजे की है। नंदू अपने भांजे के साथ नाले के समीप बनी झोपड़ी में रहता था। धुरेंडी की शाम नंदू का शव पुलिया के नीचे पड़ा मिला। मंगलवार को पीएम के बाद आसपास के लोगों के सहयोग से उसका अंतिम संस्कार किया गया।

नदी में गिरा किसान, मौत

उमरेठ के सिंदरई गुरैय्याथर निवासी किसान 45 वर्षीय रामप्रसाद सीलू की नदी के ढोह में डूबने से मौत हो गई। रामप्रसाद रविवार रात नदी के किनारे अपनी मोटर बंद करने गया, किन्तु वापस नहीं लौटा। सोमवार सुबह परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। तब मोटर पंप के समीप पैर फिसलने के निशान पाकर उन्होंने नदी के डोह में तलाश शुरू की। तलाश के दौरान रामप्रसाद का शव पानी में मिला।

पानी में डूबने से युवक की मौत-

कुंडीपुरा टीआई मनोज बघेल ने बताया कि बोरिया निवासी २३ वर्षीय रघुराम पिता रेशम उईके धुरेंडी के दिन अपने एक दोस्त के साथ बोरिया और माल्हनवाड़ा के बीच पडऩे वाले एक नाले में जमा पानी में नहाने गया था। गड्ढे में पानी अधिक था। रघुराम अपना संतुलन नहीं बना पाया और गहरे पानी में चला गया था। पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई।

लापता युवक का शव कुएं में मिला-

पांढुर्ना के ग्राम ईटावाढाना निवासी दिनेश पिछले आठ दिनों से लापता था। सोमवार को उसका शव गांव से लगे एक खेत के कुएं में उतराता मिला। शव पानी में पड़ा रहने से बुरी तरह से खराब हो चुका था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि दिनेश मानसिक रूप से बीमार था और बीते आठ दिनों से लापता था। पुलिस ने पीएम के बाद शव परिजनों को सौंपा है।

Created On :   28 March 2024 3:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story