छिंदवाड़ा: देशी कट्टे के साथ घूम रहे युवक को ग्रामीणों ने दबोचा, ग्रामीणों ने बंधक बनाकर रखा, पुलिस के हवाले किया

देशी कट्टे के साथ घूम रहे युवक को ग्रामीणों ने दबोचा, ग्रामीणों ने बंधक बनाकर रखा, पुलिस के हवाले किया
  • माहुलझिर थाना क्षेत्र के ग्राम बम्हनी की घटना
  • देशी कट्टा लेकर घूम रहे युवकों को ग्रामीणों ने दबोचा
  • युवक और कट्टा पुलिस के हवाले किया

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/बम्हनी। माहुलझिर थाना क्षेत्र के ग्राम बम्हनी में शनिवार शाम देशी कट्टे के साथ घूम रहे युवक को ग्रामीणों ने दबोच लिया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आने तक ग्रामीणों ने युवक को बंधक बनाकर रखा था। ग्रामीणों ने युवक और कट्टा पुलिस के हवालेकिया है। प्राथमिक जांच में सामने आया कि युवक अपने ससुराल से देशी पिस्टल चुराकर लाया था। वह देशी कट्टा बेचने की फिराक में था।

अमरवाड़ा के ग्राम रिछेड़ा निवासी 29 वर्षीय चंदन पिता संतोष यादव अपने ससुराल बटकाखापा के ग्राम भरतीकोल आया था। पारिवारिक विवाद के चलते उसकी पत्नी लम्बे समय से मायके में ही रह रही थी। यहां पत्नी से दोबारा विवाद के बाद चंदन ससुराल में रखा देशी कट्टा चुराकर भाग निकला। चंदन घूमते हुए बम्हनी पहुंचा और यहां खेत में काम करने वाले 19 वर्षीय बुधुआ यादव को देशी कट्टा दिखाकर उसे एक हजार रुपए में गिरवी रखवाने की बात कह रहा था। कट्टा देखकर बुधुआ डर गया और उसने अन्य ग्रामीणों को बताया।

इसके बाद ग्रामीणों ने चंदन को घेर लिया और कट्टा छुड़ाकर उसे चौराहे पर बंधक बनाकर पुलिस को सूचना दी। कोटवार से सूचना मिलने पर डायल- 100 की टीम बम्हनी पहुंची थी। पुलिस ने युवक को अभिरक्षा में लिया है। चंदन का कहना था कि वह देशी कट्टा बेचकर मजदूरी करने महानगर जाना चाहता था।

Created On :   4 Feb 2024 4:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story