छिंदवाड़ा: भीषण दुर्घटना कार और बाइक भिड़ंत में दो युवकों ने गंवाई जान

भीषण दुर्घटना कार और बाइक भिड़ंत में दो युवकों ने गंवाई जान
  • भीषण दुर्घटना कार और बाइक भिड़ंत में दो युवकों ने गंवाई जान
  • दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। देहात थाना क्षेत्र के परासिया रोड स्थित तडक़ा ढाबा के समीप शुक्रवार शाम एक दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। यहां तेज रफ्तार कार और बाइक में टक्कर हो गई। दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई थी। वहीं दूसरे को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया गया था। रास्ते में उसकी भी मौत हो गई।

देहात टीआई जीएस उईके ने बताया कि शुक्रवार शाम लगभग छह बजे तडक़ा ढाबा के समीप परासिया की ओर से आ रही कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौके पर मौत हो गई थी। वहीं दूसरे को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे भी मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

यह भी पढ़े -सट्टे के अड्डे पर रेड, २७ सटोरियों का निकाला जुलूस, कोतवाली पुलिस की बड़ी कार्रवाई, ४५ हजार रुपए और १७ मोबाइल जब्त

चेचिस नम्बर से पता तलाश रही पुलिस-

टीआई श्री उईके के मुताबिक दोनों मृतकों के पास पहचान संबंधी दस्तावेज नहीं हैं। नई बाइक में नम्बर भी नहीं है। इस वजह से बाइक के चेचिस नम्बर के आधार पर शोरूम से पता लगाया जा रहा है कि वह किसने खरीदी है। देर रात तक मृतकों की पहचान नहीं हो पाई थी।

यह भी पढ़े -इंटर यूनिवर्सिटी स्पर्धा के लिए महिला क्रिकेट टीम रीवा रवाना

Created On :   3 Feb 2024 10:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story