मांग: ये है शराब विक्रेताओं की सूची, अब करें कार्रवाई, गुस्साई महिलाएं पुलिस थाने पहुंची

ये है शराब विक्रेताओं की सूची, अब करें कार्रवाई, गुस्साई महिलाएं पुलिस थाने   पहुंची
  • संतप्त महिलाओं ने पुलिस थाने पर दस्तक देकर की मांग
  • थानेदार अरूण फेगडे को सौंपी शराब बेचने वालों की लिस्ट
  • कड़ी कार्रवाई करने की मांग

डिजिटल डेस्क, गड़चिरोली। तहसील मुख्यालय से समीपस्थ स्थित गुरवला गांव से सटे ग्राम राखी में पिछले अनेक दिनों से शराब की बिक्री खुलेआम शुरू है। इस संदर्भ में महिलाओं ने कई बार पुलिस विभाग से संपर्क कर संबंधितों पर कार्रवाई करने की मांग की थी। लेकिन विक्रेताओं के खिलाफ अब तक किसी तरह की कानूनन कार्रवाई नहीं किये जाने से संतप्त हुई महिलाओं ने बुधवार, 27 मार्च को जिला मुख्यालय पहुंचकर पुलिस थाना पर दस्तक दी।

इस समय गांव की महिलाओं ने शराब विक्रेताओं की सूची थानेदार अरूण फेगडे को सौंपकर संबंधितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। कार्रवाई न होने पर तीव्र आंदोलन करने की चेतावनी भी इस समय संतप्त महिलाओं ने दी। अपने ज्ञापन में महिलाओं ने बताया कि, गुरवला और राखी गांव में मुक्तिपथ अभियान के माध्यम से शराब बंदी का फैसला लिया गया है। गांव में निरंतर रूप से सभाओं का आयोजन कर इस शराब बंदी पर कड़ाई से पालन करने की नीति तैयार की जा रही है।

गांव और परिसर में सक्रिय शराब विक्रेताओं को नोटिस देकर शराब की बिक्री बंद करने की सूचना भी दी गयी है। इतना ही नहीं पुलिस थाना पहुंचकर संबंधितों पर कार्रवाई करने की मांग भी की गयी। लेकिन अब तक कोई कार्रवाई न होने से गांव में शराब की खुलेआम बिक्री शुरू है। पुलिस कार्रवाई न होने के कारण कई बार महिलाओं ने स्वयं होकर विक्रेताओं के ठिकानों पर छापामार कार्रवाई को अंजाम दिया है। बावजूद इसके शराब की बिक्री थमने का नाम नहीं ले रही है। इस कारण संतप्त महिलाओं ने बुधवार को पुलिस थाना पर दस्तक देते हुए गांव में सक्रिय शराब विक्रेताओं के खिलाफ तत्काल सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Created On :   28 March 2024 11:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story