चेतावनी: सांसद हेमंत पाटील को जान से मारने की धमकी

सांसद हेमंत पाटील को जान से मारने की धमकी
  • खालिस्तानी आतंकवादी पन्नू के नाम से आया अंतरराष्ट्रीय कॉल
  • सांसद के आवास पर कड़ा पुलिस बंदोबस्त

डिजिटल डेस्क, नांदेड़ / हिंगोली। हिंगोली लोकसभा क्षेत्र से शिवसेना सांसद हेमंत पाटील को अंतरराष्ट्रीय नंबर से दो बार धमकी भरे फोन कॉल आए हैं। सांसद हेमंत पाटील ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला और देश के गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिख कर अवगत कराया है। सांसद को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद से पुलिस भी चौकन्नी हो गई है और सांसद के आवास पर कड़ा पुलिस बंदोबस्त किया गया है। ज्ञात हुआ है कि, फोन पर यह धमकी खालिस्तानी आतंकवादी गुरुदीप सिंह पन्नू के नाम से दी गई है। धमकी में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर भारत में बड़े धमाके करने की भी बात आतंकी ने कही है।

- जानकारी के अनुसार सांसद हेमंत पाटील को यह फोन कॉल 14 दिसंबर को आया था। यह भी बताया जा रहा है कि, यह कॉल खालिस्तानी आतंकी गुरुदीप सिंह पन्नू के नाम से की गई थी। शिवसेना शिंदे गट के सांसद हेमंत पाटील को बताया कि, पन्नू के नाम से किए गए इस कॉल पर सामनेवाले व्यक्ति ने मुझे मारने की धमकी के साथ यह भी कहा कि, 10 जनवरी और 26 जनवरी को भारत में धमाके होंगे। अगर वह खुद को बचाना चाहते हैं तो बचा लें।

मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने राज्य के पुलिस महानिदेशक को भी अपना सिस्टम अलर्ट रखने का निर्देश दिया है। इस बीच, सांसद हेमंत पाटिल के नांदेड़ स्थित तुकाई आवास पर पुलिस सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पुलिस इस कॉल की पुष्टि कर रही है कि, क्या वाकई यह फोन खालिस्तानी आतंकवादी पन्नू ने ही किया है या किसी ओर ने। पुलिस फोन की लोकेशन ट्रेस करने का प्रयास कर रही है।

कनाड़ा में छिपा बैठा है पन्नू : ज्ञात हो कि, पन्नू यह नाम इन दिनों काफी चर्चा में है, जो भारत विरोधी गतिविधियों में लिप्त है तथा अलग खालिस्तान देश बनाने के लिए सक्रिय है और भारत का मोस्ट वांटेड आतंकवादी भी है। वर्तमान में वह कनाड़ा में छिप कर बैठा है।

Created On :   23 Dec 2023 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story