अनियंत्रित ट्रक ने मारी एम्बुलेंस को टक्कर, 1 मृत

अनियंत्रित ट्रक ने मारी एम्बुलेंस को टक्कर, 1 मृत
अधारताल थाना क्षेत्र िस्थत करोंदा नाला बायपास के पास घटना, एक ही परिवार के 3 अन्य सदस्य गंभीर,हादसे के बाद मौके से फरार हुआ आरोपी चालक

डिजिटल डेस्क जबलपुर। अधारताल थानांतर्गत करोंदा नाला बायपास के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने एम्बुलेंस को जोरदार टक्कर मार दी। ऐसा होते ही उक्त वाहन सड़क किनारे गिर गया और इसे चला रहे युवक की मौत हो गई। वहीं उसके परिवार के 3 अन्य सदस्य भी गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस के अनुसार व्हीकल मड़ई राँझी निवासी 36 वर्षीय विनोद पटेल मरीजों को अस्पताल ले जाने के लिए निजी एम्बुलेंस चलाया करते थे। इसी बीच रविवार की शाम करीब 5 बजे वे एम्बुलेंस क्रमांक एमपी-49 डी-0948 में 30 वर्षीय पत्नी रेशमा बाई और 2 बच्चियों 4 वर्षीय देविका के अलावा 11 वर्षीय मानविका को लेकर धनवंतरी नगर में रहने वाले अपने परिचित के यहाँ जाने के लिए निकले थे।

लहराते हुए आया ट्रक और मार दी टक्कर-

प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया िक विनोद पटेल अपनी एम्बुलेंस को लेकर जब करोंदा नाला बायपास िस्थत बैंक ऑफ बड़ौदा के पास पहुँचे ही थे, तभी वहाँ अचानक ट्रक क्रमांक सीजी 04-एनटी 1133 अनियंत्रित होकर आ पहुँचा और लहराते हुए उसने एम्बुलेंस को जोरदार टक्कर मार दी। ऐसा होते ही एम्बुलेंस उछलकर सड़क किनारे गिर गई और सिर एवं कंधों में गंभीर चोटें आने से विनोद पटेल की मौके पर ही मौत हो गई। उनके अलावा कार में बैठी िवनोद की पत्नी और दोनों बच्चियों को भी चेहरे, हाथ एवं सिर में गंभीर चोटें आ गयीं और वे सभी बेहोश हो गए।

घटना के बाद भाग निकला ट्रक चालक-

सूचना मिलने पर जब तक पुलिस मौके पर पहुँची, तब तक आरोपी चालक अपने ट्रक सहित फरार हो गया। वहीं पीडि़तों को बाहर निकालने का कार्य शुरू किया गया। इस दौरान पंचनामा कार्रवाई के उपरांत मृतक विनोद के शव को पीएम के लिए मेडिकल कॉलेज में भिजवा दिया गया। वहीं उनकी पत्नी रेशमा और बच्चियों देविका एवं मानविका को गंभीर हालत में भर्ती करवाया गया है। चिकित्सकों के अनुसार उक्त तीनों घायलों की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक की खोजबीन शुरू कर दी है।

Created On :   24 March 2024 5:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story