दर्दनाक: सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, एक ही हालत गंभीर, 4 मामूली घायल

सड़क हादसे में एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत, एक ही हालत गंभीर, 4 मामूली घायल
  • हादसे के दौरान पांच की दर्दनाक मौत हो गई
  • वाहन चालक ने नियंत्रण खो दिया
  • एक ही हालत गंभीर हैू

डिजिटल डेस्क, नांदेड़/भोकर। गुरुवार को भोकर में सड़क हादसे के दौरान पांच की दर्दनाक मौत हो गई, जब्कि एक की हालत गंभीर बनी है। इसके अलावा 4 ममूली रूप से घायल हुए हैं, जो एक रिश्तेदार की बेटी की जन्मदिन की पार्टी में भाग लेने के बाद 10 लोग एक चार पहिया वाहन से तेलंगाना राज्य के नवी पेठ में लौट रहे थे। जब वाहन चालक ने नियंत्रण खो दिया और रात 11 बजे के बीच शिवार में झील पर बने पुल से वाहन नदी में गिर गया। रात का समय होने और नाले में पानी होने के कारण वाहन के यात्रियों को बाहर निकलने में बड़ी बाधा आई। जैसे ही उनमें कुछ घायल चिल्लाए, तो मोघाली और हलदा के कुछ नागरिक मदद के लिए दौड़ पड़े। उन्होंने घटना की सूचना भोकर थाने को भी दी।

जानकारी मिलते ही पुलिस निरीक्षक सुभाचंद्र मारकड, महिला सहासक कल्पना राठोड, दिलीप जाधव, संभाजी देवकांबले टीम के साथ मौके पर पहुंचे। वहां मौजूद नागरिकों की मदद से घायलों को वाहन से बाहर निकाला गया, तो नाक और मुंह में पानी जाने के कारण दम घुटने से सविता श्याम भालेराव उम्र 24 साल, प्रिती परमेश्वर भालेराव उम्र 8 साल, सुशिल मारोती गायकवाड उम्र 9 साल, हादसे का शिकार हुए।

घायलों को भोकर सरकारी ग्रामीण अस्पताल लाया गया। उपस्थित चिकित्सा अधिकारी डॉ.सागर रेड्डी और उनकी सहायक नर्सों ने तुरंत प्राथमिक उपचार दिया। साथ ही गंभीर घायल हुई रेखाबाई परमेश्वर भालेराव उम्र 30 साल, अंजनाबाई ज्ञानेश्वर भालेराव उम्र 28 साल, श्याम तुकाराम भालेराव उम्र 35 साल को इलाज के लिए नांदेड रवाना किया जा रहा था, लेकिन उन्होंने दम तोड़ दिया. जबकि घायल श्याम तुकाराम भालेराव का इलाज चल रहा है।

घायल दत्ता ज्ञानेश्वर भालेराव उम्र 9 साल, प्रितेश परमेश्वर भालेराव उम्र 8 साल, सोहम ज्ञानेश्वर भालेराव उम्र 7 साल, ज्ञानेश्वर तुकाराम भालेराव उम्र 28 साल का भोकर के शासकीय ग्रामीण रुग्णालय में उपचार किया जा रहा है। सभी मृतक और घायल एक ही परिवार के हैं।


Created On :   9 Feb 2024 1:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story