बिजली के खंबे टकराई मोटर साइकिल, पुत्र की मौत, पिता गंभीर रूप से घायल

1 died and one severely injured in the collision of bike and pole
बिजली के खंबे टकराई मोटर साइकिल, पुत्र की मौत, पिता गंभीर रूप से घायल
बिजली के खंबे टकराई मोटर साइकिल, पुत्र की मौत, पिता गंभीर रूप से घायल

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। एक वैवाहिक कार्यक्रम से मोटर साइकिल से लौट रहे पिता-पुत्र सड़क हादसे का शिकार हो गए। रास्ते में अनियंत्रित होकर मोटर साइकिल बिजली के  खंबे से टकरा गई, जिसमें पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं एक सड़क हादसे में बारातियों से भरी बस पेड़ से टकरा गई, जिसमें आधा दर्जन के लगभग लोग घायल हो गए।

भांजे के रिसेप्शन से लौट रहे थे पिता-पुत्र
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि हट्टा थाना क्षेत्र अंतर्गत गोदरी से भालवा के बीच कालागोंडा में मोड़ पर हुए हादसे में 28 वर्षीय पुत्र की मौत हो गई, जबकि 50 वर्षीय पिता की हालत गंभीर बनी हुई है। गोदरी निवासी बहन के यहां से भांजे की रिसेप्शन पार्टी से लौट रहे पिता, पुत्र गोदरी की मोटर साइकिल बिजली के खंबे से टकरा गई। जिससे जहां घटनास्थल पर ही पुत्र जितेन्द्र पिता महारूलाल पांचे की मौत हो गई, जबकि पिता महारूलाल पांचे को बेहतर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय से अन्यत्र रिफर किया गया है। घटना के घंटों बाद परिजनो को यह जानकारी मिली।

सुबह क्षेत्र के लोगों ने भेजा जिला चिकित्सालय
बताया जाता है कि महारूलाल के बहन के लड़के के विवाह की पार्टी बीते 29 अक्टूबर को गोदरी में थी। जिसमें महारूलाल का पूरा परिवार गया हुआ था। पुत्र जितेन्द्र की पत्नी डिलीवरी होने के कारण घर पर थी। रात लगभग 12 बजे पिता महारूलाल अपने पुत्र जितेन्द्र के साथ मोटर साइकिल से घर भालवा लौट रहा था। इस दौरान ही वह हादसे का शिकार हो गए। बिजली के खंबे से तेजी से टकराई मोटर सायकिल के चालक जितेन्द्र के सिर और शरीर के अन्य हिस्सो में गंभीर चोटें आने से उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि पिता घंटो तक घटनास्थल पर ही तड़पते रहे। सुबह लोगों ने जब देखा तो उन्हें जिला चिकित्सालय भिजवाया।

घर का सहारा था जितेन्द्र
घटना में मृत युवक का शव बरामद कर पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। बताया जाता है कि बिजली का काम करने वाले जितेन्द्र घर में इकलौता लड़का था। वही पूरा घर का खर्च चलाता था, उसकी मौत के बाद परिवार में शोक है। वहीं एक दूसरी घटना में हिरमुटोला से ब्याहता बेटी को चौथे की बारात में वापस लेकर बस से लौट रहे बाराती घायल हो गये। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Created On :   30 March 2019 1:25 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story