30 हजार की अवैध शराब के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

3 accused arrested with illegal liquor worth 30 thousand
 30 हजार की अवैध शराब के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार
एक बाइक भी जब्त  30 हजार की अवैध शराब के साथ 3 आरोपी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क सतना। नागौद और उचेहरा पुलिस ने अलग-अलग जगह से 178 लीटर कच्ची शराब के साथ 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिनके खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 34 (2) के तहत कायमी कर जांच की जा रही है। तीनों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। एक आरोपी से डेढ़ लाख की मोटरसाइकिल भी जब्त की गई।
केस- 1
नागौद टीआई राजेन्द्र मिश्रा ने बताया कि सुबह मुखबिर की सूचना पर शंकर बाग में नदी के किनारे छापा मारकर आरोपी अंगद बेल्दार पुत्र श्यामलाल 40 वर्ष, निवासी अहिरान मोहल्ला को पकड़ लिया गया। आरोपी के कब्जे से 2 गैलन में 12 हजार की 60 लीटर हाथ भट्ठी शराब जब्त की गई। आरोपी के खिलाफ पहले से शराब तस्करी के 4 अपराध दर्ज हैं।
केस- 2
एक अन्य कार्रवाई नागौद कस्बे में ही उचेहरा मोड़ पर की गई जहां बिना नंबर की बुलट पर 2 ब्लाडर में 11 हजार 600 रुपए की 58 लीटर कच्ची शराब लेकर आ रहे आरोपी विपिन बागरी पुत्र ललन प्रसाद 20 वर्ष, निवासी पथरौंधा को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से मदिरा के साथ ही डेढ़ लाख की बाइक जब्त कर कायमी की गई। इन कार्रवाईयों में एएसआई इंद्रजीत शर्मा, आरक्षक अमित सिंह खैरवार, अजय पांडेय, चंद्रप्रकाश कुशवाहा और वीरबहादुर सिंह शामिल रहे।
केस- 3
उचेहरा टीआई डीआर शर्मा ने बताया कि सोमवार की सुबह मुखबिर की सूचना पर खोखर्रा में छापा मारकर आरोपी संजय कोल पुत्र जगदीश 38 वर्ष, निवासी खोखर्रा को पकड़ लिया गया। आरोपी के कब्जे से गैलन में भरी 60 लीटर हाथ भट्ठी शराब जब्त की गई, जिसकी कीमत 6 हजार रुपए थी।

Created On :   26 Oct 2021 12:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story