पिकअप वाहन चालक ने नहीं दी साइड तो युवकों ने कर दी उसकी हत्या, कंडक्टर को घायल किया 

3 men murdered a pickup driver and injured conductor with knife
पिकअप वाहन चालक ने नहीं दी साइड तो युवकों ने कर दी उसकी हत्या, कंडक्टर को घायल किया 
पिकअप वाहन चालक ने नहीं दी साइड तो युवकों ने कर दी उसकी हत्या, कंडक्टर को घायल किया 

डिजिटल डेस्क, बालाघाट। साइड न देने के छोटे से विवाद पर यहां तीन युवकों ने मिलकर एक पिकअप वाहन चालक की जान ले ली तथा उसके सहयोगी परिचालक को गंभीर रूप से घायल कर दिया। नगर के वार्ड नंबर 2 भटेरा चौकी में अपरान्ह 4 बजे तीन युवकों ने पिकअप वाहन चालक रामपायली निवासी 27 वर्षीय सुनील पिता सुखराम मुरकुड़े के ऊपर चाकू से दनादन वार कर दिए, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि साथी कंडक्टर 24 वर्षीय बेलेन्द्र पिता हरिराम कामड़े गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके सिर पर तराजू के वजन से हमला किया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आई हैं। इसके पहले इनका वाहन चालक से साइड देने को लेकर विवाद हो चुका था किंतु वहां एक सिपाही के पहुच जाने से दोनों पक्ष अपने दपने रास्ते चले गए किंतु कुछ ही देर बाद तीनों युवक ने पिकअप वाहन चालक को उस समस घेर लिया जब वह पिकअप से माल अनलोड कर रहा था।

घटना उस समय घटित हुई जब नगर के भटेरा चौकी स्थित बजरंग हार्डवेयर के सामने दोपहर 3.30 बजे पिकअप वाहन का चालक और परिचालक रामपायली से लोहे के खिल्ले लाकर उतार रहे थे। तीनों युवक वहां पहुंचे और चालक एवं परिचालक से विवाद करने लगे। इसी दौरान युवकों ने चालक सुनील पर पांच बार चाकु से हमला कर दिया। जिससे सुनील के सीने, गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सो में गंभीर घाव होने से उसकी मौत हो गई। जिसके बाद युवक फरार हो गए। बताया जाता है कि आरोपी युवक भटेरा के निवासी है, जिसमें एक पूर्व पार्षद का पुत्र और उसके दो साथी शामिल है, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है।

रानी अवंतीबाई चौक पर पहले हुआ था विवाद
दोपहर लगभग 3 से 3.15 बजे के बीच अस्पताल रोड से चालक सुनील मुरकुड़े और कंडक्टर बेलेन्द्र पिकअप वाहन लेकर आ रहे थे। इस दौरान रानी अवंतीबाई चौक पर साईड को लेकर पिकअप वाहन चालक से विवाद हुआ था। जिसके बाद वहां पहुंचे एक पुलिसकर्मी द्वारा छुड़ाया गया। इसके बाद पिकअप वाहन चालक रामपायली से वाहन में लाए गए लोहे के खिल्ले भटेरा चौकी स्थित बजरंग हार्डवेयर में छोड़ रहा था, इसी दौरान यहां पहुंचे वही दो युवकों के साथ एक अन्य युवक ने फिर चालक और परिचालक से विवाद किया। जिसके बाद युवकों ने चालक पर चाकू से हमला कर दिया और कंडक्टर के सिर पर तराजू के वजन से मारा।

तलाश में जुटी पुलिस
घटनाक्रम के बाद पुलिस ने मृतक चालक सुनील मुरकुड़े और घायल बेलेन्द्र कामड़े को अस्पताल पहुंचाया और हमलावरों की धरपकड़ में जुट गई। बताया जाता है कि तीनो ही युवकों के बारे में पुलिस ने जानकारी हासिल कर ली है और जल्द ही उनकी गिरफ्तारी हो सकती है।

इनका कहना है
भटेरा में एक हार्डवेयर की दुकान के सामने तीन युवकों ने पिकअप वाहन चालक और उसके कंडक्टर से मारपीट की और चालक पर चाकु से हमला कर दिया। जिससे उसकी मौत हो गई है। जबकि कंडक्टर घायल है। घायल कंडक्टर से जानकारी ली जा रही है। जल्द ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी।
देवेन्द्र यादव, नगर पुलिस अधीक्षक
 

Created On :   3 Jun 2019 2:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story