दैनिक भास्कर हिंदी: बालाघाट जिले के 3 युवा पॉवर लिफ्टर ने जीता गोल्ड मेडल

November 4th, 2020

डिजिटल डेस्क बालाघाट। नगर के लाईफ फिटनेस जिम के 3 युवा पॉवर लिफ्टर ने हाल ही में इंदौर में आयोजित राज्यस्तरीय पॉवर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में विभिन्न किलोग्राम केटेगिरी में तीन गोल्ड मेडल जीते है, जो जिले के लिए गौरव की बात है। खास बात यह है कि तीन युवाओं में दो युवतियां है।
मध्यप्रदेश स्थापना दिवस पर 1 नवंबर एमेच्योर वल्र्ड पॉवर लिफ्टिंग के तत्वाधान में आरबी फिटनेस द्वारा इंदौर के नौलखा काम्पलेक्स में राज्यस्तरीय पॉवर लिफ्टिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। जिसमें 48, 52, 56, 60, 67.5, 70, 90, 100, 110 किलोग्राम वजन में पॉवर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में जिले के लाईफ फिटनेस जिम के 3 युवा पॉवर लिफ्टर युवा यंशुल कोरडे ने 48 किलोग्राम, युवती अदि ने 56 किलोग्राम और मिशल शेट्टी ने 52 किलोग्राम वजन में प्रथम स्थान अर्जित कर गोल्ड मेडल जीता।
जिन्हें प्रतियोगिता में बतौर अतिथि मौजूद वल्र्ड पॉवर लिफ्टिंग के एमपी सेक्रेटरी मोहनसिंह राठौर, आरबी फिटनेस अध्यक्ष रितेश वैरंग और क्षेत्रीय विधायक के हस्ते गोल्ड मेडल पहनाया गया। जिले के पॉवर लिफ्टर युवा यंशुल कोरडे, युवती अदि और मिशल शेट्टी के पॉवर लिफ्टिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतने पर लाईफ फिटनेस जिम संचालक शाहिद भाई, ट्रेनर क्रिस्टोफर डीन, विष्णु कावरे, रेशांक सोनवाने, लवलीना शेट्टी, महिमा शेट्टी, अलका धानेश्वर ने बधाई देकर उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है। गौरतलब हो कि जिले में युवा शरीर साधक शाहिद भाई के मार्गदर्शन में तैयार हो रहे है और शरीर सौष्ठव प्रतियोगिता में नाम कमा रहे है।