दैनिक भास्कर हिंदी: घर में घुसकर युवक को जिंदा जलाया, जिला अस्पताल में हालत गंभीर

March 6th, 2018

डिजिटल डेस्क दमोह। देहात थानाक्षेत्र के नरसिंहगढ़ चौकी अंतर्गत किशुनगंज ग्राम में सोमवार को विवाद के चलते एक युवक को पांच लोगों के द्वारा जिंदा जलाए जाने का मामला सामने आया है। गंभीर रुप से जले युवक को परिजनों ने डायल 100 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज जारी है।
घर में घुसकर की वारदात
घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार किशुनगंज ग्राम निवासी राजेश पुत्र भगोला लडिय़ा 30 वर्ष का विवाद ग्राम के ही कुछ लोगों के साथ हुआ था। पीडि़त का आरोप है कि विवाद के चलते सोमवार की दोपहर उसके घर ग्राम के ही राजा, रामकिशोर, छोटू, भागीरथ, चंद्रिका उसके घर में आए और उसके साथ मारपीट शुरु कर दी और उसके बाद उसपर मिट्टी तेल डालकर आग लगा दी। आग लगने से चिल्लाने पर आरोपी मौके से भाग गए। वहीं इसके बाद पीडि़त ने घर में रखा पानी खुदपर डालकर आग को बुझाने का प्रयास किया इसी बीच उसके परिजनों भी आ गए और उनके द्वारा आग को बुझाया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।घर में घुसकर युवक को जिंदा जलाया उसके गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
महिला को जलाकर मारने का आरोप - जिले के पथरिया थाना अंतर्गत ग्राम सतपारा निवासी आशारानी पत्नि लीलाधर पटैल उम्र 32 वर्ष के आग लग जाने के कारण इलाज हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है इस संबंध में आशारानी के पिता छुटटी पटैल निवासी किन्द्रहो ने आरोप लगाते हुये कहा है कि मेरी बेटी आशारानी को ससुराल वाले ने आग लगाकर मारने का आरोप  लगाया है वही आशारानी के देवर मि_ू ने बताया कि चूल्हे में आग लगाते समय आशारानी को आग लग गई जिस कारण से तत्काल ही उसे इलाज हेतु जिला अस्पताल लाया गया। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।