पिकनिक मनाने जा रहे स्टूडेंट्स से भरा वाहन पटलता, एक की मौत, दो गंभीर 

A vehicle full of students going for a picnic collapses, one dead, two serious
पिकनिक मनाने जा रहे स्टूडेंट्स से भरा वाहन पटलता, एक की मौत, दो गंभीर 
पिकनिक मनाने जा रहे स्टूडेंट्स से भरा वाहन पटलता, एक की मौत, दो गंभीर 


डिजिटल डेस्क बालाघाट। किरनापुर के स्टेनो विद्यार्थी  स्कार्पियों वाहन क्रमांक एमपी 50 बीसी 1532 से दोपहर लामता के आगे कोचेवाड़ा में ओवरटेक करने के दौरान अनियंत्रित होकर पलट गया। जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि दो विद्यार्थियों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। जिन्हें बेहतर उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज रिफर कर दिया गया है। वहीं हादसे में आधा दर्जन से ज्यादा विद्यार्थियों के घायल होने पर कुछ विद्यार्थियों का ईलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है, जबकि कुछ विद्यार्थियों को प्राथमिकी उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।
 जानकारी अनुसार किरनापुर के स्टेनो विद्यार्थी लामता क्षेत्र अंतर्गत ढुढी डेम में आज स्कार्पियों वाहन से पिकनिक मनाने जा रहे थे। इस दौरान ही लामता से आगे कोचेवाड़ा में ओवरटेक कर रहा वाहन अनियंत्रित होकर पलट गया। जिससे उसमे बैठे फैसल पटेल की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल हिर्री निवासी 19 वर्षीय नेहा पिता कल्याण राणा और शिफा पिता अखिल खान को मेडिकल कॉलेज रिफर किया गया है। जबकि अन्य घायलो में किरनापुर निवासी 19 वर्षीय आकांश पिता महेन्द्र भिमटे, आंचल पिता महेन्द्र भिमटे, 23 वर्षीय वर्षा पिता विनोद भिमटे और युवक दिप पिता मेश्राम भिमटे का जिला चिकित्सालय में उपचार चल रहा है।
घटना की जानकारी के बाद घटनास्थल पर लोगों का हुजुम लग गया। जिसके बाद लामता पुलिस भी घटनास्थल पहुंची और लोगों की मदद से घायलो को जिला चिकित्सालय भिजवाया। प्रत्यक्षदर्शी महिला की मानें तो वाहन, सामने जा रही गाड़ी से आगे निकलने के चक्कर में अनियंत्रित होकर पलट गया और वाहन दो बार नीचे पलटता हुआ थम गया। जिसमें दबे विद्यार्थियों को लोगों ने बाहर निकाला। बाद में जेसीबी की मदद से वाहन को खड़ा कर बाहर निकाला गया।

Created On :   14 Dec 2019 4:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story