अकोला: दर्दनाक हादसे - ट्रैक्टर ने बाइक सवार को उड़ाया, बाइक-टिप्पर भिड़ंत में एक की मौत

April 6th, 2022

डिजिटल डेस्क, अकोला. सोमवार को सुबह 11 बजे सिंधी कैम्प से कौलखेड मार्ग पर पेट्रोल पम्प के सामने स्थित दुर्गा लॉन के समीप एक ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवार तथा बगल से निकल रहे साइकिल सवार को उड़ा दिया। इस दुर्घटना में बाइक सवार गंभीर घायल हुआ। हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय नागरिकों ने राकां प्रतिनिधियों की अगुवाई में रास्ता रोको आंदोलन किया। घटना की जानकारी मिलते ही खदान पुलिस मौके पर पहुंची तथा उन्होंने लोगों को समझाबूझाकर रास्ता खुला कराया और यातायात सुचारु की।

ऐसे हुई घटना

कौलखेड़ मार्ग पर ट्रैक्टर चालक ने गैर जिम्मेदारी का परिचय देते हुए ट्रैक्टर को तेज गति चलाकर 17 वर्षीय युवक को टक्कर मारी। इस हादसे में एक व्यक्ति गंभीर घायल हुआ जबकि दूसरे को मामूली चोटें आयी। दुर्घटना के बाद ट्रैक्टर का पहिया युवक के पैर के ऊपर से चले जाने के कारण वह गंभीर घायल हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही राकां के पूर्व पार्षद पंकज गावंडे के नेतृत्व में रास्ता रोको आंदोलन किया गया। घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह रास्ता संकरा होने के कारण हादसा होने की जानकारी मिली है।

बाइक-टिप्पर भिड़ंत : एक की मौत

अकोट फैल पुलिस थानांतर्गत आने वाले अकोला–आपातापा मार्ग पर ग्राम घुसर के समीप पेट्रोल पम्प व रायल वाघोबा धाबा के बीच सोमवार सुबह 7.45 बजे के दौरान मोटरसाइकिल व टिप्पर की आपस में भिडंत हो गई। जानकारी के अनुसार अकोला से दर्यापुर की ओर जाने वाली बाइक क्रमांक एमएच–30–एडब्ल्यू–893 इस बाइक व म्हैसांग से अकोला की ओर तेज गति दौड रहे रेत के टिप्पर ने बाइक को टक्कर मारी। इस हादसे में दर्यापुर तहसील के रुस्तमपुर के पशु वैद्यकीय अस्पताल में कार्यरत 50 वर्षीय डा.संजय दादाराव लोडम की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सम्बन्धित चिकित्सक सिर पर हेलमेट लगाकर बाइक चला रहे थे। बावजूद इसके दुर्घटना में उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही अकोट फैल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्ट मार्टम के लिए सर्वोपचार अस्पताल रवाना किया। अकोट फैल पुलिस घटना की जांच कर रही है।