दैनिक भास्कर हिंदी: पता पूछा और वृद्ध की अँगूठी उतार ली - टहलने निकले थे और हो गए लूट के शिकार

June 23rd, 2020

डिजिटल डेस्क जबलपुर। गोराबाजार थाना क्षाना क्षेत्र में कजरवारा रोड पर बीती रात टहलने निकले एक वृद्ध से बाइक सवारों ने पता पूछा और फिर झाँसा देकर हाथ की अँगुली से अँगूठी उतारकर भाग गये। सूत्रों के अनुसार एपीआर कॉलोनी बिलहरी निवासी सतविंदर सिंह उम्र 63 वर्ष ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बीती रात खाना खाकर वे टहलने के लिए निकले थे। कजरवारा रोड पर राजुल टाउन के पास पीछे से बाइक सवार दो युवक आये जो कि मुँह में कपड़ा बाँधे हुए थे। उन्होंने पास आकर गौर जाने का रास्ता पूछा और फिर दायें हाथ की अँगुली में पहनी हुई 6 ग्राम वजनी अँगूठी निकालकर भाग गये। मामला दर्ज कर पुलिस हुलिया के आधार पर आरोपियों की पतासाजी में जुटी है।
चोरी की बाइक से सैर सपाटा
जबलपुर। शहपुरा थाना क्षेत्र में चैकिंग के दौरान पुलिस ने एक शातिर बदमाश को पकड़ा जो कि चोरी की बाइक लेकर सैर पर निकला था। इस संबंध में शहपुरा टीआई संदीप अयाची ने बताया कि बीती रात चैकिंग के दौरान एक बाइक सवार को पकड़ा जिसका आचरण संदिग्ध नजर आने पर पूछताछ की गयी। इस दौरान चालक ने अपना नाम दयाराम लोधी उम्र 25 वर्ष बताया, उसके पास बाइक के दस्तावेज नहीं थे। पूछताछ में उसने बाइक चोरी की होना कबूल किया। वहीं एक लावारिस बाइक भी जब्त की गयी है।
करामात दिखाते डेढ़ लाख के जेवर उड़ाए
 मझौली थाना क्षेत्र स्थित एक ज्वैलर्स रत्नेश सोनी की दुकान में सोने का लाकेट खरीदने आए बाइक सवार दो जालसाजों ने करामात दिखाते हुए दुकान से 8 सोने की अँगूठियाँ व 32 लाकेट कीमत डेढ़ लाख का सामान पार कर दिया। बाजार प्लाट में सुलभ काम्पलैक्स के पास उनकी ज्वैलर्स की दुकान है। दोपहर में दुकान पर उनके पिता राजेंद्र सोनी बैठे थे, तभी 2 अज्ञात व्यक्ति बाइक से आए जो कि मास्क लगाए हुए थे। दोनों ने बच्चे के लिए सोने का लाकेट खरीदा और पैसे देकर चले गए। कुछ देर बात व्यापारी को पता चला कि दोनों व्यक्तियों ने दुकान से अँगूठियों का डिब्बा व पैकेट में रखे लाकेट चोरी कर लिए।

 

 

खबरें और भी हैं...