comScore

बस ने मोटर साइकिल सवार दम्पति को मारी टक्कर, पति की मौत, पत्नी और बच्ची गंभीर

बस ने मोटर साइकिल सवार दम्पति को मारी टक्कर, पति की मौत, पत्नी और बच्ची गंभीर

डिजिटल डेस्क,बालाघाट। उकवा क्षेत्र में एक तेज रफ्तार भागती बस ने मोटर साइकिल  सवार दम्पति को जोरदार टक्कर मार दी। इस सड़क हादसे में जहां पति की मौत हो गई, तो वहीं पत्नी और बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है, वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बैहर के भंडेरी के पास मेंढकी पंचायत के चारटोला निवासी घनश्याम टेकाम, पत्नी वर्षा टेकाम और बेटी सीमा के साथ मोटर साइकिल से बालाघाट आ रहे थे।

जानकारी के अनुसार उकवा क्षेत्र के समनापुर और खंडापार के बीच मोहसीन बस सर्विस बस क्रमांक एम.पी. 09 एफए 2676 के चालक द्वारा लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए मोटर साइकिल को टक्कर मारने से मोटर साइकिल पर सवार 45 वर्षीय घनश्याम पिता उजियारसिंह टेकाम की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी 40 वर्षीय वर्षा पति घनश्याम की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना में डेढ़ वर्षीय बालिका को भी चोटें आई है।

सामने से आ रही थी बस

पुलिस के अनुसार  अनुसार बैहर के भंडेरी के पास मेंढकी पंचायत के चारटोला निवासी घनश्याम टेकाम, पत्नी वर्षा टेकाम और बेटी सीमा के साथ मोटर साइकिल से बालाघाट आ रहे थे। दोपहर लगभग 12.30 से एक बजे के बीच सामने से आ रही मोहसीन बस के चालक ने लापरवाहीपूर्वक वाहन चलाते हुए मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। जिससे वाहन में सवार सभी तीनों लोग सड़क पर गिर गये। जिन्हें 108 एम्बुलेंस से उपचारार्थ जिला चिकित्सालय लाया गया। जहां चिकित्सक ने घनश्याम को मृत घोषित कर दिया। जबकि महिला वर्षा टेकाम की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसे और बेटी सीमा को उपचारार्थ जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। घनश्याम की मौत की जानकारी के बाद अस्पताल पुलिस चौकी ने मृतक घनश्याम के शव को बरामद कर लिया है। इस घटना में डेढ़ वर्षीय बालिका को भी चोटें आई है।

कमेंट करें
XL1ve