बड़े ब्रांड की बोरियों में भरकर बेच रहे थे सस्ते ब्रांड की सीमेंट, आरोपी गिरफ्तार

Cement of cheap brand was sold by filling in sacks of big brand, accused arrested
बड़े ब्रांड की बोरियों में भरकर बेच रहे थे सस्ते ब्रांड की सीमेंट, आरोपी गिरफ्तार
बड़े ब्रांड की बोरियों में भरकर बेच रहे थे सस्ते ब्रांड की सीमेंट, आरोपी गिरफ्तार



डिजिटल डेस्क जबलपुर। गोहलपुर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नकली सीमेंट बेचने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी बड़े ब्रांड की बोरियों में सस्ते ब्रांड व नकली सीमेंट भरकर बेचा करते थे। मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए आरोपी सहित एक लाख कीमत की सीमेंट की बोरियां जब्त की हैं।
 इस संबंध में पुलिस ने बताया कि  बागड़ कंपनी, अल्ट्राटेक, डबल बुल सीमेंट को एसीसी कंपनी की सीमेंट की बोरियों में भरकर महंगे  रेट पर बेचने वाले शाहिद पिता गनी शा  उम्र 27 वर्ष निवासी मदार छल्ला बड़ी मदार टेकरी के पास थाना हनुमानताल को  पकडऩे मे महत्वपूर्ण सफलता हासिल हुई है।
पुलिस के मुताबिक 7-2-21 को विश्वसनीय मुखबिर से सूचना मिली कि  संजीवनी अस्पताल के पीछे के गोदाम को शाहिद किराए से लेकर  गोदाम में सस्ते ब्रांड की सीमेंट को महेंगे ब्रांड  की बोरियों में भरकर  अवैध लाभ अर्जित करते हुये लोगों के साथ धोखाधड़ी कर रहा है।  सूचना से वरिष्ठ अधिकारियों केा अवगत कराते हुये दबिश दी गयी, गोदाम के अंदर एक व्यक्ति मिला जिसने पूछताछ पर अपना नाम शाहिद पिता गनी शा  उम्र 27 वर्ष निवासी मदार छल्ला बड़ी मदार टेकरी के पास थाना हनुमानताल बताया सूचना से अवगत कराते हुये गोदाम की तलाशी ली गयी तो गोदाम के अंदर सस्ते ब्रांड की सीमेंट को महँगे ब्रांड  ए.सी.सी. कम्पनी की बोरियों में भरकर की तैयार की हुई । ए.सी.सी. कम्पनी की 210 बोरियाँ तथा डबल बुल की 28 बोरियाँ, बागड कम्पनी की 11 बोरियाँ, अल्ट्राटेक कम्पनी की 1 बोरी एवं 25 एसीसी कम्पनी की 150 डबल बुल कंपनी की, 100 बागड़ कंपनी की खाली बोरियाँ तथा बोरी सिलने की एक सिलाई मशीन, 1 कैंची, 1 पैकेट धागा मिला, कीमती लगभग 1 लाख रूपये के उपरोक्त मटेरियल को किया और गोदाम को सील किया गया है।   
 उल्लेखनीय भूमिका - सस्ते ब्रांड की सीमेंट को महंगे ब्रांड की बोरियों में भरकर लोगों के साथ धोखाधड़ी करने वाले आरोपी को रंगे हाथ गिरफ्तार करने में थाना प्रभारी गोहलपुर आर.के.गौतम  उप निरीक्षक  रवि अवस्थी  प्रधान आरक्षक राघवेंद्र आरक्षक साजिद, आशीष असाटी, आशीष तिवारी, संदेश त्रिपाठी की सराहनीय भूमिका रही।

Created On :   7 Feb 2021 5:50 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story