comScore

नजूल भूमि में कब्जा रोकने गए तहसीलदार से की अभ्रदता- थाने में दर्ज कराई शिकायत

नजूल भूमि में कब्जा रोकने गए तहसीलदार से की अभ्रदता- थाने में दर्ज कराई शिकायत

 डिजिटल डेस्क कटनी । शहर में भू-माफिया अब प्रशासनिक अधिकारियों के सामने ही ताल ठोकते हुए दो-दो हाथ करने पर आमदा हैं। बरगंवा क्षेत्र में शासकीय जमीन में चल रहे निर्माण कार्य को रोकने के लिए जब नजूल तहसीलदार मुनव्वर खान और नायब तहसीलदार राजस्व अमले के साथ पहुंचे, तो हां पर कुछ लोग तहसीलदार से ही अभद्रता कर बैठे। यहां पर राजस्व अमले को देखने के बाद कब्जाधारियों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया, और अधिकारियों के ऊपर धौंस जमाते हुए उन्हें देखे लेने की धमकी दिए। इसकी शिकायत तहसीलदार ने माधवनगर पुलिस थानें में दर्ज कराई है।
तो निगल जाएंगे भूमि
जिस तरह से यहां पर भू-माफियाओं ने दु:साहस का परिचय दिया है। उसे देखते हुए लोगों का कहना है कि भू-माफिया लगातार जमीन निगलने का काम कर रहे हैं। दो माह पहले ही माधवनगर क्षेत्र में हरे-भरे पेड़ को काटकर भू-माफियाओं ने कब्जा करने का प्रयास किया। जिस पर प्रशासन ने चाबुक का डंडा चलाया। इसके बावजूद भू-माफियाओं का हौसला पस्त नहीं हुआ, अब तो कार्यवाही में जाने वाले अधिकारी के सिर में चढ़कर माफिया आंख तरेर रहे
हैं।
इनका कहना है
  बरगंवा में जमीन का मामला न्यायालय में विचाराधीन है। यहां पर कुछ लोगों के द्वारा अवैध कब्जा किया जा रहा था। जिन्हें रोका गया तो वे अभद्रता किए। इसकी शिकायत थानें में दर्ज कराई गई है।
- मुनव्वर खान, तहसीलदार नजूल विभाग कटनी
  तहसीलदार ने सत्यम तोतवानी  और अशोक पुरूषवानी के खिलाफ अभद्रता करने की शिकायत दर्ज कराई गई है। शिकायत जांच में ली गई है। दोषियों के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
- संजय दुबे, निरीक्षक थाना प्रभारी माधवनगर
 

कमेंट करें
cCikN