comScore

बिजली कर्मचारियों में कोरोना की दहशत अधिकारियों ने बनाई उपभोक्ताओं से दूरी 

September 15th, 2020 14:56 IST
बिजली कर्मचारियों में कोरोना की दहशत अधिकारियों ने बनाई उपभोक्ताओं से दूरी 

डिजिटल डेस्क जबलपुर । कोरोना संक्रमण के बीच लगातार उपभोक्ताओं से मिल रहे और फॉल्ट सुधारने फील्ड में जाने वाले बिजली अधिकारियों-कर्मचारियों में कोरोना की दहशत फैल गई है। शक्ति भवन स्थित बिजली कंपनी के मुख्यालय में बड़ी संख्या में पॉजिटिव प्रकरण सामने आने के बाद भी सुरक्षा के पर्याप्त इंतजाम नहीं किए जाने से अब शहर के बिजली दफ्तरों के अधिकारी-कर्मचारी भी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। जिसके चलते फील्ड अधिकारियों-कर्मचारियों में दहशत व्याप्त है और अब ये ऑफिसों से दूरियाँ बना रहे हैं, जिसके चलते उपभोक्ताओं की मुसीबत बढ़ती जा रही है। 
विजय नगर संभाग में भी दो पॉजिटिव 
 शक्ति भवन के बाद पश्चिम संभाग, सिटी सर्किल कार्यालय और अब विजय नगर संभाग में दो पॉजिटिव प्रकरण सामने आने के बाद अब ऑफिस स्टाफ काफी दहशत में हैं। 
बिल सुधारने नहीं मिल रहे अधिकारी
 बताया जाता है कि बिजली दफ्तरों के हालात इतने बुरे हैं कि बिल सुधारने तक अधिकारी-कर्मचारी आसानी से नहीं मिल रहे हैं। उपभोक्ता बिजली ऑफिस पहुँच रहे हैं तो कर्मचारी बिलों को आसानी से छू नहीं रहे हैं। अधिकारियों-कर्मचारियों को या तो वाट्सएप पर बिल भेजने पड़ रहे हैं या फिर दूर से ही आईवीआरएस नंबर बताकर समस्याएँ बतानी पड़ रही हैं।

कमेंट करें
wh5So