दैनिक भास्कर हिंदी: शराबी पिता ने 4 माह के मासूम की जमीन पर पटकर कर दी हत्या, पत्नी से हुआ था विवाद

June 25th, 2019

डिजिटल डेस्क, दमोह। पत्नी के साथ हुए विवाद में एक शराबी ने ऐंसा आपा खोया कि अपने ही चार माह के दुधमुंहे बच्चे को जमीन पर सिर के बल पटककर मार डाला । घटना पिछली रात की है। अफसोस वाली बात यह है कि पति पत्नी यहां पन्ना जिले सये एक रिश्तेदार के यहां विवाह समारोह में आया था और घटना के वक्त काफी लोगों के उपस्थित रहने के बाद भी इस वारदात को टाला नहीं जा सका। इस संबंध में बताया गया है कि जिले के हटा थाना अंतर्गत ग्राम सड़क हरदुआ में सोमवार की रात्रि एक शराबी पिता द्वारा अपने 4 माह के मासूम की जमीन पर पटक कर हत्या कर दी पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

पत्नी से हुआ विवाद 

प्राप्त जानकारी के अनुसार हटा थाना अंतर्गत ग्राम सड़क  सड़क में आरोपी उदय कुशवाहा 28 वर्ष निवासी अहर गुवा बिरजपुर जिला पन्ना अपने रिश्तेदार मंजू पटेल के यहां शादी समारोह में ग्राम हरदुआ सड़क आया हुआ था। यहां पर पिछली रात सब खाना खाकर सोने के इंतजार में थे तभी उदय कुशवाहा घर आया और किसी बात को लेकर पत्नी के साथ विवाद  करने लगा। दोनोंं के बीच विवाद इतना बढ़ा कि बात हांथापाई तक आ पहुंची। वहां उपस्थित लोगों ने दोनों को रोकने का प्रयास किया किंतु उदय इतना आक्रोशित हुआ कि उसने पत्नी की गोद से अपने 4 माह के मासूम ओम कुशवाहा को छुड़ाकर जमीन पर पटक दिया जिससे उसकी मौत हो गई ।

तेजी से बदला घटनाक्रम 

यह सब इतनी तेजी से घट गया कि वहां खड़े लोग सकतें में आ गए। घटना के तत्काल बाद बच्चे को डाक्टर के यहां ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया । शादी समारोह में मातम छा गया और परिजनों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद परिजनों ने ही आरोपी को पकड़कर  पुलिस के सुपुर्द कर दिया । पुलिस द्वारा हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।